राज्यसभा के बाहर आते ही रेणुका चौधरी ने बोला मोदी पर हमला

सियासी मामला PM नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई एक बात से गरमा गया है राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी किसी को चुप कराते हुए उनकी हंसी की तुलना रामायण के एक पात्र से कर दी जिस पर विपक्ष पार्टी सहित सियासत गरमा गई है.modi and renuka chaudharyआपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था और पीएम के भाषण के दौरान दोनों ही सदनों में कांग्रेस सदस्यो द्वारा जमकर नारेबाजी की गई थी. इसी बीच नरेंद्र मोदी राज्यसभा में अपनी बात रख रहे थे कि तभी कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी हंसी के ठहाके लगाने लगी जिस पर सभापति वैकेया नायडू ने रेणुका चौधरी की इस हंसी को बेबाक बताते हुए चुप होने को कहा.

[ये भी पढ़ें: क्या आपने देखा नरेंद्र मोदी का रावण अवतार]

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बकाया नायडू से कहा कि सभापति जी आप रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जाकर मिला है. प्रधानमंत्री की इस बात को सुनकर बीजेपी और सहयोगी दलों ने हंसी के ठहाके लगाए इसी बीच रेणुका चौधरी कुछ बोलना चाह रही थी मगर उनकी आवाज ठहाको में सुनाई नहीं दी.

[ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा ‘हमारे CM योगी किसी से कम थोड़े हैं’]

हालांकि रेणुका चौधरी ने सदन में तो कुछ नहीं कहा मगर बाहर आकर पीएम पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने यह बहुत ही निंदनीय बात की है उन्होंने एक महिला पर निजी हमला बोला है और वैसे उनसे उम्मीद भी क्या की जा सकती है मैं इसका उत्तर देकर गिरना नहीं चाहती हूं और इस तरह का बयान किसी महिला के लिए काफी निंदनीय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here