श्रीगंगानगर की राजस्व टीम वॉलीवाल प्रतियोगिता में जीती, टीम मैनेजर श्री सांखला ने जिला कलेक्टर को सौपी टॉफी

पाली में वॉलीबॉल में चौपिंयन रही श्रीगंगानगर की टीम को जिला कलेक्टर ने दी बधाई यह 20 वीं राजस्थान राज्य राजस्व खेलकूद प्रतियोगिता पाली में आयोजित हुई जिसमें वॉलीबॉल शूटिंग में श्रीगंगानगर चौंपियन टीम रही, साथ ही टीम मैनेजर लक्ष्मी नारायण सांखला और टीम सदस्यों ने जिला कलेक्टर को जीती हुई ट्रॉफी दी यह प्रतियोगिता पाली में आयोजित 20 वीं राजस्थान राज्य राजस्व खेलकूद प्रतियोगिता थी और इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता में चौंपियन रही श्रीगंगानगर की टीम को जिला कलेक्टर श्री ज्ञानाराम ने बधाई दी।

Mr. Sankhala

सोमवार को पाली से लौटी टीम ने एडीएम श्री नखतदान बारहठ, एसडीएम श्री यशपाल आहूजा और लेखाधिकारी श्री रामजीलाल और टीम मैनेजर श्री लक्ष्मी नारायण सांखला के नेतृत्व में चौंपियन ट्रॉफी जिला कलक्टर श्री ज्ञानाराम को सौंपी। जिला कलक्टर ने टीम के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए आगामी खेलों में भी शानदार प्रदर्शन की शुभ कामनाएं देते हुए टीम सदस्यों को प्रोत्साहित किया।

श्रीगंगानगर की राजस्व वॉलीवाल टीम पाली गई टीम के टीम मैनेजर श्री लक्ष्मी नारायण जी सांखला ने बताया कि श्रीगंगानगर टीम ने वॉलीबॉल शूटिंग के फाइनल मुकाबले में हनुमानगढ़ को 2-1 से परास्त किया। टीम में श्री मांगीलाल, श्री नरेश ताखर, श्री सोहन ताखर, श्री जसवंत कुमार, श्री ओम प्रकाश भांभू, श्री गौरी शंकर, श्री नौरंग सांई, श्री राजेश महेन्द्रा व श्री दीपक रहेजा शामिल थे।

Mr. Sankhala

श्री सांखला ने बताया कि वॉलीबॉल के अलावा लंबी कूद प्रतियोगिता में श्रीगंगानगर तीसरे स्थान पर रहा। श्री सुशील कुमार पटवारी ने लंबी कूद में तीसरा स्थान हासिल किया। पाली में शनिवार को हुए मुख्य समारोह में राजस्व मंत्रा श्री अमराराम, सांसद राजसमंद श्री हरिओम समेत पाली के जिला कलक्टर, एसपी इत्यादि शामिल थे।इस प्रकार के आयोजन से खिलाड़ीयों का मनोबल बढ़ता है साथ ही नव युवक वर्ग की खेल में रुचि जागृत होती हैं।

[स्रोत- सतनाम मांगट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here