रिया सुबोध बनी, MTV रियलिटी शो “इंडिया नेक्स्ट टॉप” मॉडल की विनर

20 वर्षीय रिया सुबोध इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल की विनर बन चुकी है.एम टीवी पर प्रसारित होने वाला यह रियालिटी शो जिसमें देश भर से 16 लड़कियां आई थी, जिनमें से रिया सुबोध ने इंडियास नेक्स्ट टॉप मॉडल का खिताब अपने नाम किया है.

Riya Subodh

रिया सुबोध अहमदाबाद की रहने वाली हैं, रिया बताती हैं है कि उन्होंने इंडियास नेक्स्ट टॉप मॉडल का सीजन पहला सीजन नहीं देख पाई थी, क्योंकि उनके घर पर केवल उपलब्ध नहीं था. जिस कारण उन्होंने इसका पहला सीजन मिस कर दिया था.

मगर रिया ने इसका दूसरा सीजन पूरी फैमिली के साथ देखा जिसके बाद रिया के अंदर की मॉडल जाग उठी, और उन्होंने निश्चय किया कि वह नेक्स्ट सीजन में जरूर जाएंगी जिसका नतीजा यह निकला है कि आज रिया इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल बन चुकी है.

हम आपको बता दें कि रिया इससे पहले मुंबई में कभी नहीं आई थी, और ना ही उन्हें फैशन से संबंधित किसी विषय में कोई खास अनुभव था .

रिया के साथ सविता कार्की और श्वेता राज टॉप 3 में शामिल हैं. मगर अपने बोल्ड व् स्टनिंग लुक के कारण इन दोनों को पछाड़ते हुए, इस किताब को अपने नाम कर लिया है.

रिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए यह बात कही की “इंडियास नेक्स्ट टॉप मॉडल का अनुभव उनके जीवन भर की पूंजी है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सभी कंटेस्टेंट में से केवल यही एक थी जिन्हें मुंबई या फ़ैशन के फील्ड में कोई भी अनुभव नहीं था”

यह एक ऐसा रियलिटी शो है, जहा पर जितना पूरी तरह से जज पर निर्भर करता है.

बता दे, कि रिया पूरे सीजन में अपने अच्छे फोटोस और हार्डवर्क के कारण टाइमलाइन में बनी रही थी, हलाकि शो के बाकि कंटेस्टेंट रिया को ज्यादातर पसंद नहीं करते थे, उन सबका कहना था कि ” रिया फेक कंटेस्टेंट है जो कैमरे के आगे कुछ और कैमरे के पीछे कुछ और करती हैं”.

मलाइका अरोरा खान ने इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि “हमें यहां इंडियास नेक्स्ट टॉप मॉडल ढूंढना है, ना कि कौन फेक है और कौन रियल” जो भी लड़की यहां के टास्क पर खड़ी उतरती है वह हमारे लिए विनर होगी.

रिया ने सभी कंटेस्टेंट को गलत प्रूफ करते हुए आगे साबित कर दिया कि वह सिर्फ मॉडल है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रिया के पिताजी एक दर्जी हैं, और उनकी मां एक कंप्यूटर अकाउंटेंट हैं जोकि अहमदाबाद में अपना सादा जीवन व्यतीत करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here