RJD रैली में एंबुलेंस में से एक महिला की मौत, रघुवंश बोले यह आम बात है

नीतीश सरकार के विरोध में बिहार में आरजेडी दल ने गुरुवार को बंद का ऐलान किया और सड़कों पर जाम लगा है, यह जान बिहार वासियों के लिए परेशानी का सबब तो बना ही साथ में एक महिला को इस बिहार बंद की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. जाम में एक एंबुलेंस फटने से एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश ने महिला की मौत पर टिप्पणी करते हुए कहा की है एक आम घटना है आंदोलन के समय ऐसी बातें होना सर्वाधिक है, कभी-कभी कुछ लोग मर भी जाते हैं.

RJD रैली

जानकारी के अनुसार मुक्तक महिला का नाम सोनिया देवी बताया जा रहा है जिसकी उम्र 35 वर्ष थी यह घटना हाजीपुर रोड की तरफ से पटना के किसी हॉस्पिटल में भर्ती होने के लिए एंबुलेंस से जा रहे परिवार के साथ हुई. जब परिवार वाले महिला को अस्पताल ले जा रहे थे तो वह गांधी सेतु पर एंबुलेंस जाम में फंस जाने से महिला की तबीयत और बिगड़ गई.

परिजनों ने आरजेडी के कार्यकर्ताओं तथा पुलिस एंबुलेंस को रास्ता दिलाने की मांग की मगर इस मुश्किल हालात में किसी ने भी उस पीड़ित परिवार की मदद नहीं की. परिवार वाले सब के हाथ जोड़ते रहे और रास्ते के लिए गुहार लगाते रहे मगर किसी भी कार्यकर्ता या नेता या फिर पुलिस पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा जिस कारण महिला की मौत हो गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार बंद का आयोजन नई खनन नीतियों के विरोध में किया गया था. यह नीतीश सरकार की नई नीतियों के विरोध में बुलाई गई थी जिसका नेतृत्व विपक्ष नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कर रहे हैं. गुरुवार को तेजस्वी यादव ने आरजेडी के कई नेताओं के साथ गिरफ्तारी भी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here