तारानगर में बेरोज़गार के लिए आयोजित हुआ रोजगार मेला

तारानगर – सरदारशहर मार्ग पर स्तिथ नए बस स्टैंड में तहशील के बेरोज़गार युवाओ के लिए प. लक्ष्मीनारायण शर्मा की पुण्य तिथि पर निजी कंपनी में रोज़गार प्रदान करने हेतु एवं स्वयं के रोज़गार के लिए प्रशिक्षण प्रदान करने हेतु रोज़गार मेले का आयोजन किया। इस मेले के आयोजन में जय श्री नवयुवक मंडल संस्थान,साहवा का भी योगदान रहा।Rojgar Mela In Taranagarमेले में शिक्षा, स्वास्थ्य, खेती के लिए खाद, बैकिंग, सुरक्षा कर्मी, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना में प्रशिक्षण देने हेतु निजी क्षेत्र के विद्यालयो, कंपनियों, सुरक्षा एजेंसी, कंप्यूटर सेंटर, प्रशिक्षण सस्थाओं ने बेरोज़गार युवाओ से आमंत्रण पत्र लिए।

इस मेले में हज़ारों की संख्याओ में बेरोज़गार युवाओ ने अपनी पसद एवंम योग्यताओं को ध्यान में रखकर अपना पज़ीकरण करवाया। इस मौके पर तहसील के काफी संख्या में जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे तथा जनप्रतिनिधियों ने आज की सबसे बड़ी बेरोजगारी से लड़ने के लिए उठाये इस प्रकार के सार्थक कदम को सराहनीय कार्य बताया तथा आयोजकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया।

[ये भी पढ़ें: सरकार की नाक तक पहुंची तारानगर में फैले कचरे की बदबू]

वर्तमान के हालात को देखकर इस प्रकार के मेलों को आवश्यकता भी बताई और खबर लिखे जाने तक बेरोजगारों के आमंत्रण पत्र जमा कराने की ही बात सामने आई, किसी भी बेरोज़गार को रोज़गार मिलने की जानकारी नही मिली।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here