सचिन तेंदुलकर जल्दी एक बार फिर मैदान पर चौके छक्के लगाते नजर आएंगे

तो हो जाइए तैयार, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से मैदान में चौके और छक्के लगाने आ रहे हैं, अपने 24 साल के क्रिकेट सफर में सचिन तेंदुलकर ने दुनिया भर के गेंदबाजों को खूब परेशान किया और उनकी गेंद को सीमा रेखा के बाहर बड़ी आसानी से भेजा. किन्तु 16 नवंबर को यह खिलाड़ी फिर से मैदान में उतर रहा है और आपको सचिन तेंदुलकर के चौके और छक्के फिर से देखने को मिलेंगे.Master Blaster

जी हाँ चौंकिए मत, सचिन तेंदुलकर असल में मैदान में नहीं उतरेंगे, इस बार वह चौके छक्के मोबाइल गेम में लगाएंगे-

16 नवंबर को होगा सचिन का क्रिकेट गेम लॉन्च

जहां एक तरफ भारत और श्रीलंका की टीम 16 नवंबर से कोलकाता के मैदान में एक दूसरे के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करेंगे वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट गेम लॉन्च होगा, इसकी जानकारी सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी जिसमें उन्होंने कहा “इस गेम के लिए मैं काफी उत्सुक हूँ 24 साल तक मैदान पर खेलने के बाद अब दोबारा उन लम्हों को जीने का समय आ गया है जल्द मैच शुरू होगा”.

सचिन के क्रिकेट गेम का नाम होगा ‘सचिन सागा क्रिकेट’

मास्टर ब्लास्टर के क्रिकेट गेम का नाम ‘सचिन सागा क्रिकेट’ है इस क्रिकेट गेम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गेम की एक झलक दिखाई गई है जिसमें 16 साल के सचिन खेलते नजर आ रहे हैं और गेंदबाजों की गेंद पर जबरदस्त प्रहार कर के चौके-छक्के लगा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सचिन सागा क्रिकेट की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है इसके अलावा आप Google Play Store में जाकर के अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here