सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, निभाया अपना वादा, डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाए पैसे

पिछले महीने ईद पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज़ हुई थी. लेकिन रिलीज़ के पहले दिन तो बेशक फिल्म में फिल्म ने 21.15 करोड़ रूपए कमाए थे. लेकिन धीरे धीरे फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी उतनी कमाई करने में सफल नहीं रही. इसी के चलते फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा था.

Salman Khan

लेकिन सलमान खान ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स के नुकसान को देखते हुए उन्होंने कहा था की इस नुकसान की भरपाई जरुर करेंगे और उन्होंने यह कदम उठा लिया. ऐसे ही सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान नहीं कहा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने करीब 32 करोड़ रूपए फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को वापस लौटा दिए है. ऐसा उन्होंने अपने पिता सलीम खान के कहने पर किया है.

बता दें इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इससे पहले उन्होंने फिल्म एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में पहले भी एक साथ काम कर चुके है. इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान ने अहम किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी इंडिया और चाइना के बीच हुए युद्ध के समय की थी. फिल्म में उनके चाइना की एक्ट्रेस जू जू और मार्टिन भी अहम किरदार में थे. वैसे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 118.51 करोड़ रूपए की कमाई की थी.

फिलहाल सलमान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के चलते बिजी चल रहे है. यह फिल्म साल 2012 में आई एक था टाइगर का सीक्वल है. इस फिल्म को वैसे को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. लेकिन अब फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म से जुडी कई तस्वीरें मीडिया में आ चुकी है. वैसे आप सलमान खान के इस फैसले से कितने सहमत है, इस बारे में हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here