सलमान खान ने जन्मदिन पर अपने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट और कहा बर्थडे एक ही दिन आता है

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान आज 52 वर्ष के हो चुके हैं, बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर शीर्ष पर पहुंचने वाले सलमान खान ने अपने फैंस को जन्मदिन का तोहफा भी दिया है. सलमान खान के बर्थडे पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट के रूप में Being Human Jewellery पर 52 प्रतिशत की छूट मिल रही है.Salman Khanअपने जन्मदिन का फ्रेंड्स को रिटर्न गिफ्ट देने के लिए सलमान खान ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहां की “Being Human Jewellery पर 52 प्रतिशत का छूट फैंस के लिए बर्थडे रिटर्न गिफ्ट है तो जाइए और मजे कीजिए.

इतना ही नहीं कुछ ही देर बाद सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया और कहा बर्थडे पर मेरे चाहने वालों के लिए एक और रिटर्न गिफ्ट हैं जल्द ही अपने नजदीकी Being Human Cloathing Showroom शोरूम में जाएं और कुछ स्पेशल चीजों पर 50% की छूट का लाभ उठाएं यह लाभ आज ही के लिए है क्योंकि बर्थडे एक ही दिन आता है.

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा चुकी है और कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को पछाड़ 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. टाइगर जिंदा है सलमान खान की ऐसी 12वीं फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है. 12 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल करने वाले वह पहले बॉलीवुड एक्टर बन चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here