फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से आई सलमान खान की तस्वीर, इन आँखों को देखकर हो जाएँगे आप भी घायल

पूरी मुंबई में इस समय हर कोई गणपति बाप्पा की पूजा और आराधना में लगा हुआ है. हाल ही में सलमान खान भी अपनी बहन अर्पिता के घर में गणपति का उत्सव मनाने के लिए गए थे. अब ऐसे में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से इस तस्वीर के आने के उनके फैन्स काफी खुश होंगे.

salman khan

बता दें इस तस्वीर को इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने अपने ट्वीटर आकोउंत पर सलमान और अपने फैन्स के साथ साझा किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है की, “सिर्फ तुम्हारी आँखों के लिए #टाइगरजिंदाहै #अबूधाबी.” अब सलमान की इस तस्वीर की बात करूँ इसमें उनकी आंखे दिखाई दे रही है. कार में बैठे हुए सलमान काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे है. उनकी इन आँखों को आप कार के व्यू मिरर में नजर आ रही है.

बता दें इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ एक बार फिर से यह जोड़ी सिनेमाघरों में धूम मचाने आने वाली है. फिल्म के मेकर्स ने इस बात का भी एलान किया है की अपने पहले ऐसे एक्शन सीन्स नहीं देखें होंगे जो आपको इस फिल्म में देखने को मिलने वाले है. इसी फिल्म को अलग अलग देशों में शूट किया है. अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सभी के साथ एक एक मैसेज भी शेयर किया है, जिसमे उन्होंने लिखा है की, “टाइगर जिंदा है के लिए आखिरी 22 दिन, कल से क्लाइमेक्स एक्शन वाली हैवी ड्यूटी. नर्वस और उत्साहित.”

[ये भी पढ़ें : सनी देओल ने फिल्म ‘सिंघम’ को साइन करने से पहले अजय देवगन को क्यों किया कॉल, जानिए वजह]

यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इस फिल्म को सलमान खान के पसंदीदा डायरेक्टर कबीर खान ने डायरेक्टर किया था. लेकिन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को डायरेक्ट करने का जिम्मा अली अब्बास ज़फर ने उठाया है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं. यह सलमान खान की इस साल दूसरी फिल्म होगी. दर्शक और सलमान खान के फैन्स काफी बेसब्री से इन्तजार भी कर रहें है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here