सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का गाना हुआ रिलीज़, सलमान के छलके आंसू, देखे वीडियो

Salman

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का गाना ‘तिनका तिनका दिल मेरा’ अब हमारे बीच आ चुका है. इस गाने में सलमान का अपने भाई सोहेल खान के लिए प्यार देखकर अगर आपके भी आंसू न आ जाये तो कहना, जी हाँ इस गाने में सलमान अपने भाई को याद करके रोते हुए दिखा दे रहें है. इस गाने के लिए राहत फ़तेह अली खान ने अपनी आवाज़ दी है. इससे पहले भी राहत सलमान की कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके है. इस फिल्म में म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं. बता दें इस गाने से पहले सलमान की फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज़ किए जा चुके है. दोनों ही गानों को सलमान के फैन्स और दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वैसे यह गाना बेहद इमोशनल सोंग है जिसमे सलमान अपने भाई सोहेल को सरहद पर जंग के लिए विदा कर अपनी आँखों में आंसू भर लाते है.

[इसे भी पढ़ें- दो भाइयों की कहानी को खूबसूरती से बयां करता है ‘ट्यूबलाइट’ का नया गाना ‘नाच मेरी जान’, देखें वीडियो]

बता दें इस फिल्म की कहानी इंडिया और चाइना के बीच हुई लड़ाई के इर्द गिर्द बुनी गयी है. सलमान इस फिल्म में एक भोले भले और सीधे साधे इंसान का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है. वैसे इस गाने को देखकर आपको यह साफ़ पता चल जाएगा कैसे सलमान एक बच्चे की बिलखते दिख रहे हैं. इस फिल्म में सलमान का किरदार उनकी बाकि सभी से बिलकुल हटकर है. इस फिल्म में सलमान एक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जो दिमाग से आम इंसानों के मुकाबले थोड़ा सा कमजोर है. में सिर्फ अपनी तरह ये तो यही कहना चाहूँगा एक एक्टर के तौर पर सलमान खान इस फिल्म के जरियें अपने फैन्स को काफी चौंका सकते है. इतना ही नहीं हालही में ओम पूरी जी जा निधन हुआ है लेकिन इस के शुरू होते ही उनकी भी झलक दिखाई देती है.

यह फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म की खुद सलमान खान और उनकी सलमा खान ने प्रोडूस किया है. सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज एक्ट्रेस झू झू भी अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का सलमान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहें है. यह फिल्म 23 जून 2017 को रिलीज़ होने वाली है. वैसे आपको सलमान की फिल्म का यह गाना कैसा लगा, हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here