निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया ने जल्द नहीं लौटाये तो सड़क पर उतरेगे समाजवादी व्यापार सभा

हरदोई: सहारा इंडिया द्वारा निवेशको का पैसा नही लौटाये जाने से खफा समाजवादी व्यापार सभा ने कहा की व्यापारी निवेशको का पैसा सहारा इण्डिया ने जल्द नही लौटाया तो समाजवादी व्यापार सभा सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेगी।

सहारा इंडिया

आज समाजवादी व्यापार सभा के तत्वावधान में खुदरा व्यापारी एवं पटरी, ठेला, खोमचे दुकानदारो और मध्यम वर्ग के व्यापारियों ने एक बैठक कर व्यावारियो के हितो पर चर्चा के दौरान ये बाते कही। बैठक में व्यापारियो ने सहारा इण्डिया में निवेश किये गये पैसो को नही लौटाये जाने का मुद्दा उठाया इस पर समाजवादी व्यापार सभा ने सहारा इंडिया में निवेश किये हुये पैसे के भुगतान के लिये ठोस कदम उठाया जाने की बात कही।

बैठक में जिला अध्यक्ष राहुल गुप्ता ने कहा की सहारा इंडिया के ज़िम्मेदार अधिकारी स्पष्ट रुप से समझ ले कि व्यापारियों का पैसा जल्द से जल्द भुगतान कराये नही तो हमे सड़क पर उतरेगे । ज़िला अध्यक्ष राहुल गुप्ता ने स्पष्ट कहा कि व्यापारियों का किसी भी प्रकार का शोषण सपा व्यापार सभा बर्दाश्त नही करेगी। और व्यापारियों की समस्यायों का जल्द से जल्द निवारण कराया जायेगा।

उन्होंने कहा कि अगर सहारा इंडिया परिवार ऐसा नही करता है। उन्होने ने कहा की व्यापारियों के हित मे और किसी समस्या के लिये समाजवादी व्यापार सभा आन्दोलन करने के लिये सड़कों पर उतरेगी। इस दौरान समाजवादी व्यापार सभा का प्रतिनिथि मंडल उपस्थित रहा।

जिसमें ज़िला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मो.सलीम खान, ज़िला महासचिव अकरम रज़ा खान, ज़िला संगठन मंत्री प्रशांत शुक्ला, ज़िला सचिव हिमांशु सेठ, ज़िला सचिव संदीप भसीन, ज़िला युवा उपाध्यक्ष राहुल अग्रवाल, व नगर संगठन मंत्री शरद गुप्ता के साथ व्यापारी व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here