ODI और T20 में विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं रोहित: संदीप पाटिल

अगर आज के समय में क्रिकेट की दुनिया में कोई बल्लेबाज राज कर रहा है तो उसका नाम है विराट कोहली, इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली एक महान बल्लेबाज हैं परंतु पूर्व भारतीय ऑलराउंडर संदीप पाटिल ने रोहित शर्मा को विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज बताया है. Sandip Patilवनडे और टी20 में विराट से बेहतर है रोहित

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और सिलेक्टर संदीप पाटिल ने एबीपी न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि ये विराट कोहली के फैंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा शायद वह मुझसे नाराज भी हो सकते हैं कि विराट कोहली वनडे और टी20 में रोहित शर्मा से बेहतर बल्लेबाज नहीं है.

मैं यह भी जानता हूँ कि विराट कोहली एक महान बल्लेबाज है विराट कोहली ने थोड़े से समय में जो रिकॉर्ड बनाए हैं वह किसी बल्लेबाज के लिए बनाना बहुत मुश्किल काम होता है विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट के बहुत बड़े बल्लेबाज हैं परंतु वनडे और टी-20 की बात की जाए तो रोहित उनसे बेहतर बल्लेबाज हैं.

लिमिटेड ओवर में कोहली से बेहतर प्रदर्शन करते हैं रोहित

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में रोहित शर्मा ने कप्तानी का भार संभाला क्योंकि विराट कोहली अपनी शादी के चलते टीम का हिस्सा नहीं थे. रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया हालांकि खुद रोहित शर्मा ने वनडे और टी20 में शानदार शतक जमाए.

वनडे सीरीज के दौरान रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक जमाया. 3 दोहरे शतकों में से श्रीलंका के खिलाफ यह दूसरा दोहरा शतक था. इसके बाद टी20 सीरीज में भी रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 मैच में श्रीलंकाई गेंदबाजों की खबर ली मात्र 35 गेंदों में टी20 क्रिकेट के इतिहास का सबसे तेज शतक बनाने के रिकॉर्ड की बराबरी की. उनके इस रिकॉर्ड को देखकर लगता है कि विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here