संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो जाएँगे आपके, देखें वीडियो

लीजिये आज संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर अब हमारे बीच आ चूका है. ट्रेलर देखने के बाद यह कहा जा सकता है की ऐसा अवतार संजय दत्त का अपने पहले कभी नहीं देखा होगा. ट्रेलर में संजय दत्त बेहद इंटेंस लग रहे है.

Sanjay Dutt

जेल से आने के बाद संजय फिल्म भूमि से बड़े पर्दे पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके और इस बात का अंदाज़ा आप इस ट्रेलर को देखकर लगा सकतें है. जैसा की फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात को पहले ही दर्शकों तक पंहुचा दिया की इस फिल्म में संजय दत्त की एक्टिंग तारीफे काबिल है और वाकई में यह सच है.

बता दें महज 2 मिनट 42 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और रिवेंज सब कुछ देखने को मिल गया है. ट्रेलर की शुरुआत गणेश जी की आरती से होती है. इसके बाद अदिति राव हैदरी जो की इस फिल्म में संजय की बेटी का किरदार निभा रही है. संजय से एक सवाल पूछती है बाँझ को पुत्र देत… तभी अदिति उनसे सवाल पुच लेती है. बाँझ को पुत्र ही क्यों पुत्री क्यों नहीं ?. इसके बाद ट्रेलर की शुरुआत हो जाती है. ट्रेलर में दिखाया गया है की किस तरह एक बाप अपनी बेटी की रक्षा करता है और उसके हक़ के किस हद तक जा सकता है. यह ट्रेलर को देखने के बाद आप खुद अंदाज़ा लगा सकतें है.

फिल्म का निर्देशन ओमुंग कुमार ने किया है. इससे पहले ओमुंग ने फिल्म सरबजीत और मैरी कोम जैसी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके है. अब अगर में थोडा सा पर्सनल होकर बात करूँ तो इस तरह की इसी दो फ़िल्में दर्शकों के बीच पहले ही आ चूका है. अभी हालही में ही दोनों फ़िल्में रिलीज़ हुई है. पहली फिल्म है रितिक रोशन की फिल्म काबिल, बस इस फिल्म में रिश्ता पति पत्नी का था वरना कहानी कुछ इस तरह से ही है और अब दूसरी फिल्म का नाम लू तो वो है श्रीदेवी की फिल्म मॉम इस में एक माँ अपनी बेटी के लिए लड़ाई लडती है.

लेकिन जैसा की हम पहले भी बता चुके है की संजय का लुक इस फिल्म में देखने लायक और वो जेल से आने के बाद इस फिल्म से कमबैक कर रहें है. शायद इसका असर उनकी फिल्म पर पॉजिटिव हो. वैसे फिल्म में शरद केलकर नेगेटिव किरदार में नजर आएँगे. इसके आलावा फिल्म में शेखर सुमन और सिधांत गुप्ता भी अहम किरदार में है. फिल्म इस साल 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी. वैसे आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here