काबुल में 3 दिनों में दूसरा आतंकी हमला, 5 सैनिकों की मौत अन्य 10 घायल

अफगान की राजधानी काबुल में सोमवार सुबह हुए आतंकी हमले से पांच सैनिकों की मौत हो गई जबकि अन्य 10 गंभीर रूप से घायल हुए हैं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हमला काबुल के मार्शल फहीम मिलिट्री यूनिवर्सिटी में कुछ बंदूकधारियों द्वारा किया गया. इससे पहले भी शनिवार को गृह मंत्रालय की इमारत को निशाना बनाते हुए विस्फोटक से भरी एक एंबुलेंस को एक आतंकी ने खुद के साथ उड़ा लिया था जिसमें 103 लोगों की मौत हुई थी.Kabul Attackशनिवार को हुए आतंकवादी हमले की चीखें अभी शांत हुई ही नहीं थी कि कुछ बंदूकधारी आतंकवादियों ने एक मार्शल फहीम मिलिट्री यूनिवर्सिटी पर हमला करते हुए 5 सैनिकों को मार डाला जिसमें 10 अन्य सैनिक गंभीर रूप से घायल हुए.

टोलो न्यूज के अनुसार सैनिकों द्वारा किए गए जवाबी हमले में दो आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया है और एक को पकड़ने में कामयाब रहे जबकि अन्य दो सुसाइड बॉमर अपने आप को मार्शल फहीम यूनिवर्सिटी के गेट पर बम से उड़ा लिया.

3 दिनों में काबुल में यह दूसरा आतंकी हमला है इससे पहले आतंकी हमले में 103 लोगों की मौत हुई और डेढ़ सौ से ज्यादा घायल हुए थे. काबुल में हो रहे इन आतंकवादी हमलो कि भारतीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने निंदा करते हुए, काबुल के साथ खड़ा रहने कि बात भी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here