प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ के 7 दिनों के आंकड़ें देखकर सोच में पड़ जायेंगे आप

Seeing the 7 days data of Prabhas' movie 'Baahubali 2', you will fall into the thought!

जैसा कि हम सब जानते है प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ को रिलीज़ हुए आज सात दिन पुरे हो चुके है. इस फिल्म ने पहले से दिन से लेकर आज तक कई नए रिकार्ड्स बनाये है और कई रिकार्ड्स को तोड़ा भी है. इस फिल्म को को अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के ग्राफ़िक्स और एक्शन सीन्स को लोगों ने खूब पसंद किया है. प्रभास और राणा दग्गुबती की एक्टिंग ने इस फिल्म से एक नयी पहचान बना ली है.

अब बात करें इस फिल्म की कमाई की तो इस फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ के आकड़ों को पार करके एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. इसके इस फिल्म की कमाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है. ट्रेड एक्सपर्टरमेश बाला ने आज सुबह ही फिल्म के अनुमानिक आंकड़े हम सबके सामने रख दिए है. जिनके अनुसार फिल्म ने केवल 7 दिनों में रिकॉर्ड 860 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. इनमें देश और विदेश दोनों बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शामिल हैं. फिल्म ने भारत में अब तक 695 करोड़ की ग्रॉस कमाई की है और विदेशों में 165 करोड़ की ग्रॉस कमाई की है.

बता दें की यह फिल्म साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली’ का सीक्वल है. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. लेकिन इस फिल्म ने तो सबको पीछे झोड़ दिया है. दोनों ही फिल्मों को एस एस राजामौली ने बनाया है. ‘बाहुबली 2’ को बनाने में 2 साल लग गए लेकिन इस फिल्म ने यह साबित कर दिया है आखिर क्यों इस फिल्म को इतना समय लग गया. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबति, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी जैसे कलाकार है. जिनको लोगों ने उनके किरदारों में खूब पसंद किया है.

इस फिल्म में बाद प्रभास को उनके फैन्स ने अपनी पलकों पर बिठा लिया है. और ऐसा हो भी क्यों न इस फिल्म के लिए प्रभास ने जी जान से मेहनत की है. देखना यह बाकि है कि यह फिल्म 1000 करोड़ के आकड़ों को झूने में कामयाब रहती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here