मुख्य विकास अधिकारी हरदोई की गाड़ी से टक्कर लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल

हरदोई- हरदोई जिले के मुख्य विकास अधिकारी राजितराम की सरकारी गाडी से कोतवाली सिटी के कुतुवापुर गांव के निकट स्कूली छात्र उनकी कार की चपेट में आ गया। जिससे छात्र घायल हो गया छात्र को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जाता है कि कार हरदोई के मुख्य विकास अधिकारी की थी।

हरदोई की छात्र गंभीर रूप से घायल

इस बारे में जब मुख्य विकास अधिकारी से जब इस संबंध में बात की गयी तो उन्होंने बताया कि वह सुरसा से हरदोई आते समय उनकी गाड़ी के सामने अचानक छात्र विश्वास पुत्र नरेन्द्र गुप्ता जो कि प्राथमिक पाठशाला कुतुआपुर के कक्षा 03 में पढ़ता है वहाँ अचानक गाड़ी के सामने आ जाने पर वाहन चालक द्वारा इमरेजेंशी ब्रेक लगा दी। जिसके कारण बच्चे को टक्कर लग जाने से वह सड़क किनारे गिरकर घायल हो गया।

मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि उन्होंने तत्काल एसओ सुरसा एवं अन्य अधिकारियों को सूचित किया। बच्चे को तत्काल अस्पताल के इमेरजेंसी में भर्ती कराकर एक्सरे आदि कराकर छात्र समुचित इलाज का प्रबन्ध कराया गया। मुख्य विकास अधिकारी ने जिला मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एवं चिकित्सक डा0 अशोक प्रियदर्शी को निर्देश दिये कि बच्चे के इलाज की पूर्ण देख-रेख में किया जाये।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा बच्चे का सम्पूर्ण परीक्षण एवं इलाज करने के बाद स्वस्थ घोषित कर कुछ घन्टों बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और बच्चे को उसके परिजनों के साथ वाहन सरकारी वाहन से घर भेज दिया गया । मुख्य विकास अधिकारी ने बच्चे के परिवारजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि बच्चे का सम्पूर्ण इलाज कराने के साथ पूरी देख-रेख की जायेगी।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here