शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘फुर्र’ हुआ रिलीज़, देखें शाहरुख़ और अनुष्का का जबरदस्त डांस

शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सजल’ का गाना ‘फुर्र’ आज रिलीज़ हो चूका है. जैसा हम आपको पहले भी बता चुके की फिल्म के रिलीज़ होने में अब एक दिन बाकि है और ऐसे आज इस फिल्म का लास्ट सोंग रिलीज़ किया जा चूका है. इस गाने का टीज़र पहले ही रिलीज़ किया गया था.

PHURRR

लेकिन अब हमारे बीच फिल्म का गाना भी आ गया है. इस गाने को अपनी आवाज़ मोहित चौहान ने दी है. इसके आलावा गाने को म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और डीजे डिप्लो दोनों ने मिलकर कंपोज़ किया है. गाने के बोल कैसे भी हो लेकिन इस गाने का म्यूजिक आपको इसकी बीट्स पर थिरकने पर जरुर मजबूर कर देता है. यकीन न आये तो आप भी गाने को सुनकर खुद इस बात का अंदाज़ा लगा सकतें है. इस गाने में शाहरुख़ और अनुष्का जबरदस्त डांस करते हुए भी नजर आ रहें है.

बता दें इस गाने के सिलसिले में शाहरुख़ खान लॉस एंजिलिस भी गए थे उन्होंने अपनी और डीजे डिप्लो की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा भी किया था. लेकिन अब गाने में डिप्लो को देखकर लगता है की शाहरुख़ का वहाँ जाना काफी हद तक इस गाने के लिए बेहतर रहा है.

इस समय शाहरुख़ और अनुष्का दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहें है. हालही में बनारस जाकर भी उन्होंने काफी मस्ती की थी. जैसा की हम आपको बता चुके है की फिल्म की कहानी अनुष्का की रिंग खो जाने से शुरू होती है और दोनों के बीच प्यार हो जाने के इर्द गिर्द घुमती है. इस फिल्म की कहानी में एक बार फिर से शाहरुख़ खान अनुष्का के साथ रोमांस करते हुए नजर आएँगे.

फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चूका है. फिल्म में अनुष्का शर्मा और शाहरुख़ खान अहम किरदार में नजर आएँगे. कल 4 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में लगने को तैयार है. वैसे आपको इस फिल्म का यह गाना कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here