सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सामने पहले दिन ही पानी मांग गयी शाहरुख़ खान की ‘जब हैरी मेट सेजल’, देखें पहले दिन के आकड़ें

शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ सिनेमाघरों में लग चुकी है. वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि जिस तरह इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी. अपने रिलीज़ के पहले यह फिल्म कोई खास कमल नहीं दिखा पाई. हालाँकि लम्बा वीकेंड होने के कारण फिल्म को जरुर फायदा हो सकता है.

tubelight

अब ऐसे बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का रिकार्ड्स भी नहीं तोड़ पी है. हालाँकि सलमान खान की इस फिल्म ने भी बॉक्सऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया था लेकिन फिर भी रिलीज़ के पहले सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के सामने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ पानी मांग गई.

बता दें शाहरुख़ की फिल्म ने अपने रिलीज़ के पहले दिन 15.25 करोड़ रूपए की कमाई की है. वैसे पहले दिन फिल्म से कम से कम 20 करोड़ रूपए कमाने की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन यह फिल्म उन उमीदों पर खरा नहीं उतर पाई. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली अली ने किया है. शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा इस फिल्म में अहम भूमिका है. अगर ख़बरों की माने तो इस फिल्म का पहला पार्ट तो फिर भी दर्शकों को अपनी तरह खिचने में सफल रहता है, लेकिन इंटरवल के बाद यह फिल्म दर्शकों को निराश करती है.

अब बात करें सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को रिलीज़ के पहले ही दिन इस फिल्म 21.15 करोड़ रूपए की कमाई को अपने नाम कर लिया है. वैसे इस फिल्म की शुरुआत तो जबरदस्त रही थी लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में गिरावटें आने लगी. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. फिल्म में सलमान खान उनके भाई सोहेल खान, चाइना की एक्ट्रेस जूजू और मार्टिन इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आये थे.

वैसे अगर आपने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सजल’ देख ली है, तो इस फिल्म को देखने के बाद आपकी क्या राय है हमे जरुर बताये और सिनेजगत की सभी ख़बरों के लिए फिर भी के जुड़े रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here