शमा सिकंदर ने दिया हेटर्स को करारा जवाब कहा मेरे पास वह है जो मुझे मर्दों से अलग बनाती है

टीवी एक्ट्रेस और डिजिटल की दुनिया में अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए जानी जाने वाली शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी और काफी फ्रेंड फॉलिंग भी खड़ी करी. सोशल मीडिया में फॉलोवर के बीच पॉपुलर होने वाली सामाजिक अंदर अपनी एक हॉट पिक्चर की वजह से काफी ट्रोल की गई.[Image Source: Twitter]

हाल ही में उन्होंने एक अपनी हॉट पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस पर उनके फैंस का पॉजिटिव तो रिस्पांस मिला ही साथ में सोशल मीडिया फॉलोवर ने इनकी पिक्चर पर खूब आलोचनाएं की यहां तक कि फॉलोवर्स ने सीमा लांग कुछ गलत बात भी कही. यह सब बात शमा की प्राइवेट बॉडी पार्ट्स को लेकर की गई कुछ कमेंट इतने भद्दे थे कि शमा का उन्हें देखकर पारा चढ़ गया जिस पर समाने आलोचना करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया.

समान है बॉडी शेमिंग करने वाले फॉलोवर्स को आड़े हाथों लिया और शमा ने कड़े शब्दों में इंटाग्राम पर एक संदेश जारी करते हुए अपनी एक और फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि “एक महिला के स्तन होते हैं… यह वह शरीर का हिस्सा है जो महिलाओं को पुरुषों से अलग बनाते हैं और मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि मैं एक महिला हूं.” यहां उनका गुस्सा खत्म नहीं हुआ उन्होंने आगे कहा “हां मेरे पास स्तन है और बाकी अच्छे हैं और “रसदार” हैं और “खरबूजे” जैसे भी हैं या जो कुछ भी आप लोग इसे नाम देते हो मुझे लगता है कि वह सभी हेटर्स जो मेरे शरीर के अंगों को ऐसे नाम देना पसंद करते हैं. उन्हें इसे खत्म करते हुए अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि वह मेरे बॉडी पार्ट्स है और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here