हिंदुओं को जागृत करना योगी सेना का लक्ष्य‌: शिवेन्द्र शुक्ला

हरदोई कार्यकर्ता की बैठक का आयोजन योगी सेना ने हरादोई के गाँधी मैदान में किया जिसमें जिले के कार्यकर्ता योगी सेना के शामिल हुए बैठक में योगी सेना हरदोई के जिला अध्यक्ष शिवेंद्र शुक्ला ने कहा कि योगी सेना संगठन का मुख्य उद्देश्य हिंदू समाज में हो रहे विघटन को रोकना और हिंदू समाज को जागृत करना संगठन का मुख्य उद्देश्य है. Shivendra shukla in officeराजनैतिक दल अपने स्वार्थ के लिये हिंदूओ में फ़ूट डाल कर उनका वोट हासिल कर लेते है उन्होने के कार्यकर्ताओ से कहा कि जिले में योगी सेना का विस्तार ज्यादा से ज्यादा किया जाये. विपक्षी लोग हिंदूओ को बदनाम करने की कोशिश करते रहे है जिला अध्यक्ष ने कहा कि उनको भी बदनाम करने की कोशिश की गई उन्हे हिंदू विरोधी होने का आरोप लगा कर बदनाम किया गया और प्रदेश संगठन में भी शिकायत की गई है लेकिन अब ऐसा नही होने दिया जायेगा निकाय चुनाव पर चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओ से भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित नगर पंचायत के सभी प्रत्याशी को समर्थन व सहयोग योगी सेना संगठन करेंगा।

योगी सेना के जिलाध्यक्ष शिवेन्द्र शुक्ल एड. द्वारा संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जोर दिया गया तथा हरदोई में सभी विभाग के अधिकारियों को, जो भ्रष्टाचार में लिप्त है उनकी लिस्ट बनाकर मा,मुख्यमंत्री को प्रेषित की जाएगी,तथा उनके खिलाफ योगी सेना लड़ाई लड़ने का काम करेगी।

मीटिंग में मुख्य रूप से जिला महामंत्री अमित मिश्रा “रिंकू”, जिलाउपाध्यक्ष योगेन्द्र पाल सिंह, अवधेश व्यास जिला उपाध्यक्ष, जितेन्द्र त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष,सुशील अवस्थी जिला उपाध्यक्ष, मुकेश कुमार जिला मंत्री,अविनाश मिश्रा जिला मंत्री, निर्मल राठौर, रवि तिवारी, विवेक दीक्षित, लवकुश सिंह चंदेल, विमल कुमार यादव आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

[स्रोत-लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here