शिवहर जिला इकाई ने स्वामी विवेकानंद की जयंती को युवा दिवस के रूप मेें मनाने का निर्णय लिया

शिवहर : भारतीय युवा मोर्चा के शिवहर नगर अध्यक्ष कृष्ण गुप्ता ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार 12 जनवरी को युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन को युवा दिवस के रूप मे धूम-धाम से मनाने का निर्णय लिया गया हैं।

swami vivekanand jayanti

जिसकी तैयारी जोरो से चल रही हैं । वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजयुमो के सभी पदाधिकारियों एव मंडल अध्यक्षों को विशेष दिशा-निर्देश जारी किया गया हैं । साथ ही उन्होंने बताया आगामी 28 जनवरी को पटना में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा युवा जनप्रतिनिधियों को समाज के उत्थान में विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा।

उक्त सम्मान-समारोह में युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री पूनम महाजन शिरकत करेगी । जिसमे शिवहर जिले से बड़ी संख्या में युवा जनप्रतिनिधि शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम करेंगे एवं विश्वास व्यक्त किया कि जिले के अनेक युवा जनप्रतिनिधि अपने विशेष योगदान के लिए
सम्मानित भी होगें ।

वहीं पिपराही मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि 12 जनवरी एक ऐतिहासिक दिवस हैं । अतः युवा पीढ़ी के बीच उपरोक्त ऐतिहासिक दिवस की महत्ता सदैव बनी रहें इसी तथ्य को ध्यान में रखकर भाजयुमो के द्वारा स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन को युवा दिवस के रूप मेें मनाने का निर्णय लिया हैं ।

[स्रोत- संजय कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here