शिवसेना सांसद की फ्लाइट में गुंडागर्दी, क्रू मेंबर से की मारपीट

Shivsena MP's in flight From the crew members scuffle

सांसद होने का गुरुर क्या होता है यह एअर इंडिया के फ्लाइट में देखने को मिला. शिवसेना के एमपी रवींद्र गायकवाड़ एअर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को पीटने के लिए तैयार हो गए. दरअसल शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एअर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे, तब रवींद्र बुरी तरह नाराज थे. फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सीट नहीं होने पर वे क्रू मेंबर से लगातार बहस कर रहे थे.

गायकवाड़ जहाज लैंड करने के बाद भी इससे बाहर निकलने को तैयार नहीं थे., जब ड्यूटी मैनेजर ने रवींद्र से बाहर आने को कहा तो वे आपा खो बैठे, सीट से उठकर उस पर हाथ चला दिया, वहां मौजूद सफाई कर्मचारी और दूसरे स्टाफ उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन रवींद्र किसी की सुनने को तैयार नहीं थे.

इस दौरान एक एयर होस्टेस ने उन्हें कई बार कहा कि इससे बड़ा हादसा हो सकता है, प्लेन का इंजन चालू है, आप सीढ़ियों पर खड़े हैं, ड्यूटी मैनेजर नीचे गिर सकता है. लेकिन शिवसेना के सांसद तभी शांत हुए जब सारी भड़ास निकाल ली, ड्यूटी मैनेजर पर सैंडल बरसाकर ही माने. यह सब एक वीडियो में कैद भी है.

गायकवाड़ जहाज में सैंडल बरसाने की बात पहले ही कबूल करते हुए कहा की मैं इस घटना के लिए माफी नहीं मांगूंगा.

इस घटना से नाराज फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस ने रवींद्र गायकवाड़ के हवाई सफर पर रोक लगा दी है. एअर इंडिया के साथ इंडिगो, जेट एयरवेज, स्पाइस जेट और गो एअर इसकी सदस्य हैं. FIA ने इस ऐलान के बाद तुरंत कार्रवाई भी की. एअर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ के दिल्ली से पुणे लौटने का टिकट कैंसल कर दिया. जिसके बाद गायकवाड़ को ट्रेन का सफर करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here