श्रद्धा कपूर-अर्जुन कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, बारिश में होगा फिर से रोमांस

श्रद्धा कपूर-अर्जुन कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड के एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुक है. काफी दिनों से इस फिल्म की खबरे आ रही थी आखिर इस फिल्म का फर्स्ट लुक हमे देखने को मिल ही गया. यह फिल्म मशहूर लेखक चेतन भगत की एक नोबल पर आधारित है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस पोस्टर में बारिश में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहें है. इस तरह का सीन हम श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘आशिकी-2’ में भी देख चुके है. इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है. श्रद्धा पहली बार चेतन भगत की नोबल पर बनी रही इस फिल्म में काम कर रही है. लेकिन अर्जुन कपूर पहले भी चेतन भगत की नोबल पर आधारित फिल्म 2 स्टेट्स में काम कर चुके है.

श्रद्धा कपूर इस फिल्म में स्पोर्टी लुक में नजर आ रही है. लेकिन वही अर्जुन कपूर भी ने भी अपना लुक सबके सामने शो कर ही दिया. इस फिल्म में अर्जुन भी स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे है. दोनों बास्केटबॉल खेलते नजर आ रहें है. ख़बरों के अनुसार आपको बता दें की नेशनल बास्केट एसोसिएशन ने दोनों फुटबॉल खेलने की ट्रेनिंग भी दी थी. हालांकि फिल्म पूरी तरह से चेतन भगत की नोबल पर आधारित नहीं है इस फिल्म में मोहित सूरी ने कुछ बदलाव किये है. वैसे तो फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क, केपटाउन, दिल्ली और बिहार में हुई है. फिल्म के पोस्टर पर लिखा हुआ है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ यानि दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम. इस फिल्म में प्यार को एक नए तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. यह कोशिश मोहित सूरी की किस हद तक कामयाब होती है. यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

बता दें श्रद्धा की जल्द ही फिल्म ‘हसीना’ में नजर आने वाली है. यह फिल्म मुंबई के डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की ज़िन्दगी पर आधारित होगी. इस साल श्रद्धा की रॉक ऑन 2, ओके जानू फ़िल्में भी रिलीज़ हुई थी. हालाँकि दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई. श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी. दोनों के लिए इस फिल्म का उनके फैन्स को खुश करना बेहद जरुरी है. यह दोनों के करियर के लिए भी बेहतर होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here