कलेक्ट्रेट परिसर में दी गई जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को भावभीनी विदाई

हरदोई- निवर्तमान जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना की कलेक्ट्रेट परिसर में भावभीनी विदाई दी गई जिसमे अधिकारियो के साथ शहर के तमाम लोगो ने जिला अधिकारी को विदाई दी जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना को कलेक्ट्रेट परिसर एवं पुलिस लाइन में भावभीनी विदाई दी गई ।

Shubhra Saxena

इस अवसर पर वक्ताओं ने एक सुर में कहा कि उनके किये गये कार्यकाल एवं उनके स्नेह को किसी भी दशा में भुलाया नही जा सकता है। उनके द्वारा किये गये अतुलनीय सराहनीय कार्यो की को बताते हुए मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार ने कहा कि जिस प्रकार एक घर का मुखिया गलत हरकत करने पर अपने बच्चों का डाटता है ओर बाद मे उसे पुचकारता है ठीक उसी प्रकार की कार्यशैली रही निवर्तमान जिलाधिकारी की। उन्होने कार्य को सदैव प्राथमिकता दी।

किसी भी प्रकार के दबाव में न आकर शासकीय एवं जनहित के कार्यो को ही प्राथमिकता दी। (अपर जिलाधिकारी डा0 विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि जनपदीय अधिकारियों ने स्वतन्त्र होकर निस्पक्षता के साथ एक परिवार के साथ निवर्तमान जिलाधिकारी के अधिनस्थतत्व में कार्य किया।

Shubhra Saxena

निवर्तमान जिलाधिकारी द्वारा कई ऐसे कार्य जनपद में किये गये है जो बहुत ही महत्वपूर्ण है। चाहे वह ग्रामीण समाधान दिवस हो, पशु आश्रयलय का संचालन हो तथा भूमाफियाओं के खिलाफ चलाये गये अभियान हो और उन पर की गई कार्यवाही आदि।

इस दौरान विदाई देने वाले अधिकारियो में प्रमुख रुप से नगर मजिस्ट्रेट वन्दिता श्रीवास्तव, जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्र, कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन के पदाधिकारियों ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इससे पूर्व निवर्तमान जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा बुके एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। साथ ही शहर के लोगो ने जिला अधिकारी की सराहना करते हुए उनके द्वारा किये गये कार्यो की भी प्रशंसा की और शहर के लोगो ने जिलाअधिकारीको उपहार और फूलो की माला पहना कर विदाई दी शहर से विदाई देने वालो में प्रमुख रुप से युवा वर्ग रहा।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here