क्या सच में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट हो गए है अलग?, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड में लिंकउप और ब्रेकउप की ख़बरें हमेशा से आती रही है. अब ऐसा ही कुछ सिद्दार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के अलग होने की खबर इस समय मीडिया में काफी तेजी से फ़ैल रही है. हालाँकि इस बात की सचाई अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आ पाई है. वैसे अगर दोनों की बात करें तो इस बात में कोई शक नहीं है कि दोनों काफी लम्बे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें है. दोनों कई बार तस्वीरें में मीडिया में काफी वायरल हुई थी. इसके अहम बात यह भी है की दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में कभी नहीं कबूला है.Alia & Sidhdhart

ख़बरों की मानें तो इस समय आलिया और सिद्दार्थ इस रिश्ते को गुडबाय कह चुके है. हालाँकि इसके पीछे क्या कारण है यह अभी तक सामने नहीं आ पाया है लेकिन माना यह जा रहा है, फिल्मों करने के वजह से दोनों के अपने-अपने को-स्टार से नजदीकी इस बात की वजह बताई जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की जैकलिन से और आलिया की अपने सीनियर एक्टर के साथ बढ़ी नजदीकी इन दोनों को अलग करने की वजह बनी है. अब दोनों इस समय एक दुसरे की शकल देखे बिना ही एक दुसरे के सामने से निकल जाते है.

सिद्दार्थ इस समय अपनी फिल्म ‘ऐ जेंटलमैन’ के प्रमोशन के चलते काफी बिजी चल रहे है . इस फिल्म में सिद्दार्थ के अपोजिट जैकलिन अहम किरदार में नजर आएंगी. अब बात करें आलिया की तो वो इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग के चलते बिजी चल रही है, इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल नजर आएँगे. वैसे आप दोनों के इस फैसले से कितने सहमत है हमें अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here