रोहित शर्मा का दोहरा शतक लगाना श्रीलंका के लिए बुरा लगता है: सौरभ गांगुली

बुधवार को मोहाली के मैदान में भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने श्रीलंका को 141 रनों के बड़े मार्जन से हराया, इस मैच में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ा. उन्होंने मात्र 153 गेंदों में 208 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 13 चौके और 12 छक्के लगाए आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि रोहित शर्मा ने श्रीलंका के गेंदबाजी को कितना तहस-नहस किया, रोहित शर्मा ने बाद के 100 रन मात्र 36 गेंदों में पूरे किए. रोहित शर्मा की पारी के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है.saurabh ganguli ke janmdin pr sbhi ne di subhkamnayeश्रीलंकाई खिलाड़ियों के लिए बुरा लगता है

आपकी जानकारी के लिए बता दे, रोहित शर्मा ने अपने एक दिवसीय कैरियर के तीन दोहरे शतक में से दो दोहरे शतक श्रीलंकाई टीम के खिलाफ लगाए हैं इससे साफ जाहिर होता है रोहित शर्मा का बल्ला श्रीलंकाई गेंदबाजों के खिलाफ आग उगलता है. इस पर सौरभ गांगुली ने अपना विचार रखते हुए कहा, मुझे श्रीलंकाई टीम के लिए बुरा लगता है क्योंकि रोहित शर्मा से पहले वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली श्रीलंका के गेंदबाजों की बहुत अच्छे से धुलाई करते हुए आए हैं और अब रोहित शर्मा कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं यहां तक कि उन्होंने तीसरे दोहरे शतक में अपने बाद के 100 रन मात्र 36 गेंदों में बनाएं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने मैदान में किस तरह का कोहराम मचाया होगा.

सौरभ गांगुली ने आगे बताते हुए कहा मैं श्रीलंकाई गेंदबाजों को देख रहा था, क्योंकि जिस प्रकार रोहित शर्मा श्रीलंकाई गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे उनकी गेंदों पर बाउंड्री लगा रहे थे यह सब देखना मेरे लिए थोड़ा सा दुख भरी बात थी क्योंकि श्रीलंकाई टीम रोहित शर्मा के सामने विवश हो चुकी थी उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि इस बल्लेबाज के सामने किस तरह की गेंदबाजी की जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here