श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 10 बजे भी मिलता हैं तो भी 6 बजे से पहले पहुंचना होगा मुश्किल

शनिवार की रात्रि श्रीदेवी की मौत हो जाने के बाद से अब तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई नहीं पहुंचा है जिसके आज शाम तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. दुबई शव गृह में श्रीदेवी का शव रखे हुए 55 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं जिसके चलते खबर आ रही है कि आज सुबह 10 बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मिलने के आसार हैं.Shri deviआपकी जानकारी के लिए बता दे अगर 10 बजे भी श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाने की अनुमति मिली तब भी शाम 6:00 बजे तक मुंबई पहुंच पाना बहुत ही मुश्किल होगा क्योंकि लेप लगाने में कम से कम डेढ़ घंटा लगता है और लेप समेत बाकी काम पूरा करने में 4 घंटे लगेंगे इसके बाद दुबई से पार्थिव शरीर भारत आने में 4 घंटे लगेंगे अगर इसी के चलते 10:00 बजे भी अनुमति मिलती है तो 6:00 बजे से पहले पार्थिव शरीर का भारत पहुंचना बहुत ही मुश्किल होगा.

[ये भी पढ़ें: श्रीदेवी को नहीं स्वीकारा कभी मां, फिर भी मौत की खबर पर दौड़े चले आये अर्जुन कपूर]

श्रीदेवी की मौत को लेकर दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से भी पूछताछ की है हालांकि सूत्रों से पता चला है कि यह एक सामान्य पूछताछ थी जिसके चलते पूछताछ के बाद बोनी कपूर को दुबई पुलिस ने जाने दिया. हालांकि पुलिस बोनी से एक और अंडरटेकिंग ले सकती है मतलब अगर जरूरत पड़ी तो बोनी कपूर को पूछताछ के लिए पुलिस बुला सकती है और बोनी कपूर को आना पड़ेगा.

[ये भी पढ़ें: अपनी बायोपिक को लेकर संजय दत्त क्यों भीड़ पड़े राजकुमार हिरानी से]

जिस कमरे में श्रीदेवी की मौत हुई थीदुबई पुलिस ने उस कमरे को सीज कर दिया है और श्रीदेवी की कॉल डिटेल्स भी चेक की जा रही है. उधर श्रद्धांजलि देने के लिए श्रीदेवी के घर दुनिया के दिग्गजों का तांता लगा हुआ है श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here