चुनाव ड्यूटी पर एस एस बी (ए.एस.आई) लेखराम की हृदयघात से हुई मौत

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से बहुत से वीर योद्धा सैनिक देश सेवा के सशस्त्र सेनाओं और अन्य सेक्युरिटी फोर्सेज में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे ही गुजरात चुनाव में भी श्री करनपुर के लाल की हृदयघात से मौत हो गई।

Lekh Ram

ए.एस.आई के पद पर तैनात जवान लेखराम गुजरात चुनाव से गुजरात मे एस एस बी में चुनाव जाब्ते में तैनात थे। श्री करनपुर के गांव 4 डब्ल्यू से एस एस बी में गुजरात में चुनाव ड्यूटी पर तैनात जवान (ए एस आई जीडी) लेखराम की अचानक हृदय गति रुकने की वजह से हृदयघात आया जिससे जवान की मौत हो गई।

जवान की पार्थिव देह को उसके गाँव 4 डब्ल्यू श्री करनपुर लाया गया जहाँ पर जवान लेखराम के अंतिम संस्कार किया गया, ए एस आई लेखराम के अंतिम संस्कार में अाला अधिकारी भी पहुंचे मृतक सिपाही के पैतृक गांव 4 डब्ल्यू में लगा उच्च अधिकारियों और नेताओं का जमावड़ा। गांव 4 डब्ल्यू में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया एस एस बी के जवान का अंतिम संस्कार। गुजरात मे चुनाव ड्यूटी पर तैनात सिपाही लेख राम की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से हुई है। इसकी पुष्टि वहाँ के चिकित्सकों ने की है।

Lekh Ram

लेखराम सिपाही के अंतिम संस्कार में श्रीकरणपुर एस डी एम मुकेश बारठ, केसरीसिंहपुर तहसीलदार ओमप्रकाश मीणा, थानाधिकारी वेदप्रकाश लखोटिया,मय सटाफ सहित भाजपा और कांग्रेस से जुड़े हुए नेता गण भी पहुंचे हैं। एस एस वी के अधिकारियों ने सलामी दे कर करवाया सिपाही लेखराम का अंतिम संस्कार। मृतक लेख राम की अंतिम यात्रा पहुंचेते ही उसमे हजारों लोग शामिल हुए जहां हर किसी की आंखे नम हो गई।

[स्रोत- सतनाम मांगट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here