पत्नी की हत्या के मामले में सुहैब इलियासी को 17 साल बाद मिली उम्र कैद की सजा

अपनी पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी सुहेब इलियासी को आज उम्र कैद की सजा सुना दी है उम्रकैद के साथ-साथ सुहैब इलियासी पर 2 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. 11 जनवरी सन 2000 को अपनी पत्नी अंजू इलियासी की हत्या के मामले के आरोपी पति सुहैब इलियासी को आज दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई. suhail ilyashiअंजू इलियासी की मौत 11 जनवरी 2000 को हुई थी शुरुआती नतीजों पर अंजू की मौत को खुदकुशी माना जा रहा था मगर अंजू के घर वालों द्वारा सुहेल पर लगाए गए हत्या के आरोप मामले में पुलिस ने छानबीन की और सुहेल को गिरफ्तार किया हालांकि 17 साल बाद आज अंजू के घर वालों को और अंजू को इंसाफ मिला है जिसके लिए कड़कड़डूमा कोर्ट ने आज सुहेल इलियासी को उम्रकैद की सजा सुना दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 90 के दशक में भारतीय टेलीविजन पर क्राइम बेस्ट रियलिटी शो की शुरुआत करने के लिए सुहेल इलियासी को पहचान मिली और धीरे-धीरे वह नाम कमाने लगे एक प्राइवेट चैनल पर दिखाए जाने वाले इस शो में इलियासी अपराध और अपराधियों को टीवी पर सीरियल में दिखाते थे मगर क्या मालूम था सुहेल खुद एक ऐसा अपराध कर बैठेंगे जिनके लिए उनको कोर्ट उम्र कैद की सजा सुनाएगा.

17 साल पहले अंजू के घर वालों ने सोहेल पर दहेज हत्या का आरोप लगाया था और 20 दिसंबर सन 2017 में आज जाकर अज्जू के घर वालों को इंसाफ मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here