तहसील पूनावाला ने रेणुका चौधरी को बताया कांग्रेस पर बोझ

जहां एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रेणुका चौधरी पर की गई टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री से माफी मंगवाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तहसीन पूनावाला ने एक बार फिर से कांग्रेस नेताओं में खलबली मचा दी है. तहसीन पूनावाला ने रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस पार्टी पर बोझ बताया है.tehseen poonawalaआपकी जानकारी के लिए बता दें कि तहसील ने अपने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस का कट्टर समर्थक होने के नाते मैं ईमानदारी से स्वीकार करता हूं कि रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर कांग्रेस पार्टी के लिए बोझ हैं. इनके घमंड के कारण ही कांग्रेस को इतना नुकसान सहना पड़ रहा है और मैं याद दिलाना चाहूंगा कि यह गांधी और नेहरू जैसों की पार्टी है ऊपरी सदन में मैं इस हंसी से छटपटा गया.

तहसीन पूनावाला ने कुछ महीनों पहले ही राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के खिलाफ भी आवाज उठाई थी और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तहसीन पूनावाला शहजाद पूनावाला के छोटे भाई हैं उस समय शहजाद पूनावाला ने तहसीन के स्टैंड को पूरी तरह गलत बताते हुए उनसे अपने राजनैतिक रिश्ते तोड़ने का ऐलान कर दिया था और राहुल गांधी का साथ देते हुए कहा था की पार्टी को राहुल जैसे अध्यक्ष की ही जरूरत है.

आखिर क्या था मामला

मामला बुधवार को राज्यसभा में दोपहर को राष्ट्रपति के अभिभाषण के वाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा खत्म हो रही थी कि रेणुका चौधरी उस वक्त अचानक चर्चा में आ गई क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े थे और सब की मौजूदगी में सभी सवालों के जवाब दे रहे थे तभी रेणुका चौधरी लगातार हंस रही थी उनकी उनकी यह हंसी सभापति वैकेया नायडू को रास नहीं आई और उनसे उन्होंने बैठने को.

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभापति वैकेया नायडू से कहा कि आप रेणुका जी को कुछ मत कहिए क्योंकि रामायण के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज मिला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here