भावी मिस वर्ल्ड 2017 मनुषी छिल्लर को कप्तान विराट कोहली ने दिया ये जवाब

विराट कोहली हाल ही में सीएनएन न्यूज़18 पुरस्कार समारोह का हिस्सा थे और उन्हें मिस वर्ल्ड 2017 मनुषी छिल्लर द्वारा एक सवाल पूछा गया था, की विराट ने युवाओं के एक आदर्श के रूप में बच्चों की कैसे मदद की.

Manushi Chhillar and Virat Kohli

विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत की और लगभग एक दशक का समय आ गया, अगर वह एक ही बात है तो वह काफी रन बनाने की क्षमता में है. जबकि कई रिकॉर्ड सेट टूटी हुई हैं, उनके आक्रामक दृष्टिकोण ने भी पक्ष में विश्वास की भावना है.

हाल में कुछ प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए बने प्रेरणा में एक अन्य युवा व्यक्तित्व से मुलाकात की, जो कि भारतीय कप्तान को एक विशेष सवाल पूछा, यह 17 वर्ष बाद भारत के लिए खिताब वापस लाया, जो मिस वर्ल्ड, मनुषी छिल्लर से आया था.

Manushi Chhillar

दोनों ने सीएनएन न्यूज़ 18 इंडियन ऑफ द ईयर 2017 अवार्ड रात में मंच साझा किया और छिल्लर ने कोहली से पूछने का मौका लिया: “आप आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और आप इस तरह के प्रेरणा हैं,आपने वास्तव में समाज को वापस दिया है लेकिन बहुत सारे युवा लोग हैं जो आप से प्रेरणा लेते हैं.

आप बच्चों के लिए विशेष रूप से क्रिकेट की दुनिया में कैसे वापस देना चाहते हैं? “जवाब में कोल्हि ने कहा की “ठीक है, समझने में क्या ज़रूरी है कि जब आप करते हैं और आप मैदान पर खुद को व्यक्त करते हैं, तो यह वास्तविक होना चाहिए और दिल से होना चाहिए.

अन्यथा अगर लोगों को पता चला कि आप बहाना करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वे कभी भी आपसे जुड़ नहीं सकते हैं. मैंने किसी और की कोशिश नहीं की है। मैं हमेशा स्वयं रहा हूं; मैं हमेशा यह उल्लेख करता हूं कि लोगों के साथ बहुत सी समस्याएं थीं कि मैं कैसा था, कैसे मैंने खुद का संचालन किया, लेकिन मुझे उसमें कोई समस्या नहीं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here