दर्शकों को स्वादिष्ट लगने लगी है ‘बरेली की बर्फी’, तीन दिनों में की इतनी कमाई

फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को रिलीज़ हुए आज तीन दिन पुरे हो चुके है. धीरे-धीरे ही सही मगर फिल्म में कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है. अब लगता है बरेली की बर्फी दर्शकों को स्वादिष्ट लगने लगी है. आयुष्मान खुराना, कृति सनन और राजकुमार राव स्टारर ये फिल्म अब तक 11.30 करोड़ का कारोबार कर चुकी हैBareilly Ki Barfi

उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रहेगी. बता दें कि फिल्म ने रिलीज़ के दिन यानि शुक्रवार को मात्र 2.42 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. इसके बाद दुसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़कर 3.85 करोड़ रुपये हुई. रविवार को फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला और इसने अपने खाते में जोड़ लिए 5.03 करोड़ रुपये.

[ये भी पढ़ें : बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए सबसे ज्यादा पैसे मिलते है: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी]

बता दें कृति सनन फिल्म में बिट्टी शर्मा एक ऐसी लड़की पर जो ब्रेक डांस करती है, सिगरेट पीती है और उसे इंग्लिश फ़िल्में देखना पसंद करती है. आयुष्मान खुराना फिल्म में प्रिंटिंग प्रेस के मालिक का किरदार निभा रहें है और राजकुमार फिल्म में एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे है जो एक कपडें की दुकान पर सेल्समैन का काम करता है. इसके आयुष्मान की मुलाकात होती है बिट्टी से और उसके प्यार में पड़ जाते है. इसी बीच आयुष्मान राजकुमार का सहारा लेकर उससे बिट्टी शर्मा से प्यार का नाटक करने के कहते है. फिल्म की कहानी बिट्टी शर्मा के इर्द गिर्द ही घुमती रहती है.

[ये भी पढ़ें : मात्र 8 दिनों में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने लगा डाली सेंचुरी]

फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. इसके आलावा ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा था, की यह फिल्म नार्थ इंडिया में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को कमाई पर थोडा असर हाल ही में रिलीज़ हुई अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के कारण भी पड़ा है.

इसके आलावा अगले हफ्ते भी ऐसा लग नहीं रहा है की यह फिल्म टिक पाएँगे, क्योंकि अगले हफ्ते भी सिद्दार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ऐ जेंटलमैन’ रिलीज़ होने वाली है. वैसे अगर अपने यह फिल्म देख ली है, तो आपको यह फिल्म कैसी लगी हमें अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here