विडियो: बावन चौकी में भाजपा ने नेता ने की युवक से मारपीट, पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही

हरदोई- बावन चौकी में मारपीट का विडियो वारयल होने से हड़कंप मच गया. मामला 2 माह पहले का है जिसमे मारपीट के आरोपी युवक को पुलिस पकड़ कर चौकी लाई थी लेकिन वहाँ मौजूद भाजपा नेताओ ने पुलिस के समाने ही युवक के साथ मारमीट शुरू कर दी और पुलिस तमाशबीन बनकर पूरा घटनाक्रम देखती रही। भाजपा नेताओ में बावन (मण्डल उपाध्यक्ष) (पत्रकार) शक्ति मिश्रा, मंचू यादव और कई भाजपा नेता थे।hardoi babalविडियो में जो लाठी चलाता हुआ शख्स दिखाई दे रहे है वो भाजपा नेता मंचू सिंह है. भाजपा नेताओ ने सत्ता और मण्डल उपाध्यक्ष ने पत्रकार तथा खुद की भाजपा में ऊंची पहुंच बताते हुए कहा था कि मै किसी से नहीं डरता और कोई मेरा कुछ नहीं उखड सकता.

सीएम योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओ को गुण्डागर्दी न करने की नसीहत दी है लेकिन पुलिस चौकी में इस प्रकार की घटना होने से और तथाकथित भाजपा नेताओ के शामिल होने और पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को छिपाने से लोगो में काफी रोष व्याप्त है. इस तरह की मारपीट से भाजपा की छवि धूमिल करने वाले भाजपा नेताओ पर क्या पार्टी कुछ कार्यवाही करेगी या पुलिस फिर पुलिस अभी इसका जवाब किसी के पास नहीं हैं

लोगो से पूछताछ के अनुसार पता चला कि जिन लोगो ने मारपीट की थी वो अभी जल्दी ही विधान सभा के चुनाव के पहले भाजपा में शामिल हुए थे. उधर बावन के कुछ पुराने कार्यकर्ताओ का कहना है कि जिस प्रकार से नये-नये भाजपाई पार्टी में शामिल होकर इस प्रकार गुंडई कर रहे है इससे भाजपा पर बुरा असर पडेगा। हालाकि पुलिस ने विडियो के सम्बंध में कहा कि मामला अभी जानकारी में नही है जानकारी होते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी.

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here