गांव गुमड में अधजली हालत में युवक का शव बरामद, हत्या के बाद जलाने की आशंका

सोनीपत के गांव गुमड व शेखपुरा के पास नहर से एक युवक की अधजली लाश मिली है। युवक की हत्या के बाद लाश जलाने की आशंका है। मृतक की पहचान तेवड़ी गांव निवासी सुनील के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुनील के दो बड़े भाई हैं जो कि मिलिट्री में काम करते हैं और यह मृतक सुनील उन का छोटा भाई मृतक के परिजनों ने हत्या का कोई भी एलिगेशन किसी पर नहीं लगाया है पुलिस मामले की जांच कर जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

तेवड़ी गांव निवासी सुनील

जानकारी के अनुसार मृतक सुनील बड़ी इंडस्ट्रीज एरिया में एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर का काम करता था। बताया जा रहा है कि उसका किसी के साथ कोई भी झगड़ा नहीं था मृतक सुनील बिल्कुल सहज स्वभाव का था परंतु वह अपने आप में किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

इस कारण हम सुबह कई दिनों से अपने घर भी नहीं जा पाया था जिसके चलते वे कई दिनों से घर नहीं गया था। वहीं अाज उसका शव मिलने से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि 1 साल पहले उसकी शादी हुई थी और वह घर में किसी भी बात से नाराज नहीं इस पर कार्यवाही करते हुए।

पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र कौशिक ने बताया कि परिजनों ने अभी इस मामले में किसी पर शक जाहिर नही किया है। पुलिस जांच कर रही है जैसे ही कोई सुराग मिलता है मामले को निपटाया जाएगा।

[स्रोत- सहदेव]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here