मुंबई में भाजपा की और निकली तिरंगा रैली में देखने मिला जोश और उत्साह

महाराष्ट्र में भाजपा सरकार आने की वजह से पुरे महाराष्ट्र में जोश उल्हास देखने मिला भाजपा की और से जो तिरंगा रेली निकाली गयी उस रेली में संविधान रेली को करारा जबाब दिया । चेत्यभूमि में बाबासाहेब को अभिवादन करने के बाद रेली की शूरवात दोपहर 2 बजे से शुरू होकार कामगार मैदान में खत्म हुए ।

मुंबई में भाजपा की तिरंगा यात्रा

बाबू गेनु को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विनोद तावडे, भाई गिरकर ने अभिवादन किया भाई गिरकर ने उनके भाषण में कहा अभी विरोधक के पास कोई अछ्या मुद्दा नहीं रहा है । और उसके चलते ये हमारे ऊपर निचला स्तर का आरोप लागते है । बाबासाहेब ने संविधान सभी जाती के ऊपर बनाया है । हमारी भारत ने उसे स्वीकार किया है ।

बाबासाहेब को मुंबई में 1952 में कांग्रेस ने पराभूत किया था । 1954 में भी इसी प्रकार भंडारा से उनको हरया गया । हर बार उनके प्रचार के लिये पंडित जवाहरलाल नेहरू आते थे । निचले स्तर की राजनीति करने मै कांग्रेस अग्रेसर रही ही । उनकी दुकानदारी बंद हौने के कारन अब उनके हौश ऊढ गये है । लेकिन अब ये नहीं चलेगा नरेंद्र मोदी के नेत्रुर्त्व भारत बदल गया है ।

मुंबई में भाजपा की तिरंगा यात्रा

अच्छे दिन आ रहे है। आशिष शेलार ने भाषण के पहले जमकर नारे लागये भारत माता की जय, वंदे मातरम, वंदे मातरम , ‘संविधान के सन्मान में भाजप मैदान में’ ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन पक्ष के अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी वंदे मातरम, भारत माता की जय बोलने से लोकसभा में इन्कार किया तभी कहा चला गया था ।

संविधान बचाव का नारा, लोकसभा में एक नेता ने बिल तुकडे तुकडे करके के मीडीया के पास फेक दिये तभी कहा चला गया था । संविधान बचाव का नारा आज संविधान रेली में 18 पक्ष साथ में आकार 1800 भी लोग नहीं आये । और आज हमारे सामने पुरा जन समुदाय खडा है अभि ये कुछ नही कर पायेंगे ।

देवेंद्र फडणवीस पहले जमकर नारे लागये भारत माता की जय, भारत माता की जय, हमारा संविधान बहोत मजबूत है । इसका कोई अपमान करेगा उस समय भाजपा रास्ते पे आयेगी । अब विपक्ष की दुकानदारी बंद हो गयी है । अभी उनके पास कोई मुद्दा नहीं रहा । अभी जाती पाती में ये लोग महाराष्ट्र का बटावरा करेंगे ।

हमारी गीता, बायबल, कुराण, ये हमारे भारत का सन्मान है । जब से भाजपा की सरकार आयी है नरेंद्र मोदी ने आमूलाग्र बदल किये है । एक चाय बनेनेवाला देश का प्रधानमंत्री बना है । ये बात विपक्ष हमेशा छेडते है । । लेकिन उन्होंने उनका विकास का काम नहीं देखा क्यूकी ये आवाज भारतीय जनता पार्टी की है आज हमारे देश में गरीबों के लिये चूल्हा दिया ।

विकास के नये तंत्र विकसित किये 7 हजार करोड रुपये के लोन दिये ओ भी विदाउट ग्यारंटर के । अभी हर गरीब को भी खुद्द का घर मिलेगा । बाबासाहेब की नाम लेने की उनकी औकत नहीं है । बाबासाहेब के स्मारक के लिये इन्होने 2 इंच की जमीन नहीं दे सकते है । कमला मिल की जगह मांगी ओ भी नहीं दी। लेकिन ये जगह उनके मलिक को दिया ।

आज उस जगह करोडो के टावर बने है । हमारे सरकार ने 3500 हजार करोड रुपये की इंदू मिल बाबासाहेब के स्मारक को दे दी। मुंबई में जगह मेट्रो लाने का काम, कोस्टल मार्ग, नवी मुंबई एअरपोर्ट का भाजपा के माध्यम से चल रहा है । दावोस में मैं पाच बार जा चुका है । लेकिन दावोस में नरेंद्र मोदी का बोल बाला रहा गया ।

उदर के लोग फोटो खिचने के लिये नरेंद्र मोदी पास आते थे । क्यू की जिस प्रकार विकास हो रहा है । ओ सब देश देख रहा है उनका गला खराब होने के कारन उन्होंने कहा की मेरा आवाज कोई दबा नहीं सकता और किसी की ताकद भी नहीं ही ।

विनोद तावडे, भाई गिरकर, आशिष शेलार, प्रकाश मेहता, राज पुरोहित, विद्या ठाकूर, किरीट सोम्मय्या, सरदार तारासिंग, प्रसाद लाड, प्रवीण दरेकर मोहित कूम्भोज, सुनील राणे, गोपाल शेट्टी, अतुल भातखळकर आदी उपस्थित थे ।

[स्रोत- बाळू राऊत]PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here