तारानगर के धीरवास बड़ा गांव में युवा वर्ग ने रखी पौधरोपण से सामाजिक बदलाव की नींव

तारानगर तहसील के गांव धीरवास बड़ा में आज एक युवा वर्ग की बैठक हुई। जिसमें युवा वर्ग ने जाति, धर्म से ऊपर उठकर समाज में एकता एवम गरीब लोगो की मदद के लिए एक सगठन बनाने का निर्णय लिया एवम इस सभा में पहुचे युवाओ ने इसके लिए सहमति भी दिखाई।

dheerwas bara

धीरवास बड़ा के निवासी कमल सारस्वत ने बताया कि हम युवा लोग मिलकर अपने गांव में सामाजिक बदलाव लाना चाहते है। इसके लिए हमने एक सगठन बनाने की सोची है। जो किसी जाती विशेष, धर्म विशेष के लिए कार्यरत नहीं होगा, ना उसका नाम इस प्रकार से रखा जाएगा की वो किसी विशेष वर्ग का प्रतिनिधित्व करता हुआ प्रतीत हो। हमारा मुख्य उद्देश्य समाज में फैली बुराइयों, कुरीतियो, गरीबो की मदद करने हेतु, युवा वर्ग को नशे एवम अन्य गलत आदतों से दूर करना होगा।

आज हमने इस सभा के आयोजन में अपने युवा भाइयो के सामने इस प्रकार के उद्देश्यो के लिए एक सगठन बनाने की बात रखी जिसमे सभी ने साथ देने का विश्वास दिलाया है। और हम सब लोगो ने मिलकर आज के दिन अपने सगठन की नीव पौधरोपण करके रख दी है। जल्द ही हम लोग अपने सगठन का नाम रखकर उसको रजिस्टर करवाएंगे।

dheerwas bara

इस अवसर पर आयोजित सभा को अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश कमेटी सदस्य निर्मल कुमार, जिला महामंत्री उमरावसिंह, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अशोक शर्मा, पूर्व छात्रसंघ संयुक्त सचिव कमल सैनी ने युवा वर्ग को सम्बोधित किया। इस मौके पर गांव के काफी युवा मौजूद रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here