ऐतिहासिक और अभूतपूर्व रैली होगी, छात्र राष्ट्रीय जनता दल शिवहर

शिवहर : छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिला इकाई की एक आवश्यक बैठक छात्र राजद जिला अध्यक्ष संजीत कुमार मंडल की अध्यक्षता में राजद कार्यालय शिवहर मेें हुई । जिसमे आगामी 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली भाजपा भगाओ — देश बचाओ नामक रैली की सफलता हेतु विचार-विमर्श किया गया साथ ही संगठन की मजबूती के लिए प्रदेश छात्र अध्यक्ष आकाश यादव के निर्देश के आलोक में छात्र जिला इकाई का विस्तार किया गया । छात्र राष्ट्रीय जनता दल शिवहर

विस्तारित टीम में विकास कुमार सिंह को प्रखंड छात्र अध्यक्ष डुमरी एवं संजीव पासवान को छात्र जिला सचिव तथा अवधेश कुमार को छात्र जिला मिडिया प्रभारी के पद पर मनोनीत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संजीव कुमार ने बैठक में उपस्थित युवाओं से कहा कि देश में राजनीतिक चेतना जागृत करने के लिए युवाओं को आगे आना होगा ।

[ये भी पढ़ें : शिवहर जिले के नरकटिया में दिखा बाढ़ से तबाही का मंजर]

वहीं छात्र जिला प्रधान सचिव मो.सद्दाम हुसैन ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक और अभूतपूर्व होगी क्योंकि भारी संख्या में जिले के युवा रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कमर कस चुके हैं ।Shivhar Newsशिवहर प्रखंड छात्र राजद अध्यक्ष आदित्य आजाद कुमार ने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि भारी से भारी संख्या में रैली में शामिल होकर धर्म निरपेक्ष ताकतों को मजबूत करने का काम करें । मौके पर युवा जिला राजद अध्यक्ष राजेश यादव, नगर राजद अध्यक्ष दिव्यांशु मिश्रा, जिला छात्र उपाध्यक्ष चंदन कुमार, जिला राजद महासचिव गोविंद पाण्डेय एवं दीपक सिंह मौजूद थे ।

[स्रोत: संजय कुमार]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here