CM योगी के निर्देशों की उनके कार्यकर्ता ही उड़ा रहे धज्जियां

हरदोई- योगी और मोदी सरकार के सख्त निर्देशों के अनुसार सरकारी दफ्तरों में कोई भी अधिकारी अगर पान मासला गुटखा धुम्रपान करते हुए पकड़ा जाता तो उस पर सख्त कार्यवाही होगी और सेवा समाप्ती भी हो सकती है। इन सब निर्देशों का पालन भले ही सरकारी दफ्तरों में हो रहा हो लेकिन योगी और मोदी जी के कार्यकर्ता ही उनके निर्देशों के धज्जिया उड़ाते देखे गए है।hardoi BJP karyalay

बेहंदर में बने भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर इस इसका नजारा देखा जा सकता है जहां पर लगे पार्टी के बैनर के ठीक नीचे भाजपा के कार्यकर्ता पान मासला खाकर थुक रहे है। इस ओर न तो कोई भाजपा का स्थानिय नेता देख रहा और न ही कोई और। यहां पर रोज दर्जनो लोगो का आना जाना रहता है भाजपा कार्यकर्ताओ की ये हरकत देख कर वहां आने वाले लोग भी पान मासला खाकर थूक देते है जिससे एक ओर गंदगी फैल रही है तो वही पर भाजपा सरकार के निर्देशो की भी धज्जियां उडा रहे।

[ये भी पढ़ें: हरदोई जिला कारागार में गंदगी देख, निरक्षण करने पहुंचे अधिकारियो का पारा चढ़ा]

इस पर जब भाजपा कार्यकर्ताओ से बात की तो उन्होने कहा- आप कौन होते हो इस पर पूछने वाले?? और आप से क्या मतलब है आप लोग तो भाजपा सरकार के विरोधी हो, सरकार की लाख कोशिशो के बावजूद उनके ही कार्यकर्ताओ उनके निर्देशो को पालन करने को तैयार नही है।

पार्टी का बैनर ठीक कार्यालय के गेट के सामने है और गेट से निकलकर पार्टी कार्यकर्ता इसी बैनर के नीचे थूक देते है। कार्यालय में भाजपा के कई वारिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद रहते है जो इस ओर ध्यान भी नही देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here