ज़िन्दगी का सफर छोटा था लेकिन अपनी पहचान बना गए

जीवन का कुछ भी पता नहीं, कब क्या हो जाए, किसका साथ छूट जाए.
पिछले कुछ समय में बहुत से बॉलीवुड की हस्तियों ने हमारा साथ छोड़ दिया लेकिन उनकी अदाकारी हमें उनकी याद दिलाती रहेगी.

celebritiesश्रीदेवी जिनको हम कई नाम से जानते है. उन्हें चांदनी कहो या हवाहवाई ,चालबाज़ की अंजू मंजू या नागिन की रजनी.उनकी बहुत सी फिल्मो से हम आज भी जुड़े हुए है. 54 की उम्र में श्रीदेवी की अचानक मृत्यु ने सभी को चौका दिया,खबर सुन कर अजीब सी घबराहट होने लगी.अपने भतीजे किशादी में शामिल होने गयी थी दुबई उनकी मौत होटल में बाथ टब में डूबने से हुई .

म्यूजिक कंपोजर और गायक आदेश श्रीवास्तव के गाने हम आज भी गुनगुनाते है जिसमे चलते चलते ,बागबान,बाबुल,कभी खुसी कभी गम है.सितम्बर 5 2015 अपने जन्मदिन के एक दिन बाद ही अपने 51 जन्मदिन पर कोमा में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

वांटेड और तुमको न भूल पाएंगे में सलमान के भाई की भूमिका में दिखे इन्दर कुमार 43 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गयी ,मूवीज के साथ ही उन्होंने 2002 छोटे परदे पर भी अभिनय किया स्टार प्लस के हिट सीरियल क्युकी सास भी कभी बहु थी में मिहिर की भूमिका में दिखे.

भूल भूलिया में बुआ और मालामाल वीकली में अन्थोनी की बहन या फिर बिल्लू बार्बर में प्रिंसिपल की भूमिका में रसिका जोशी ने सभी को हसाया.2011 में कैंसर से लड़ती जुंग में हार गयी और 39 की कम आयु में चल बसी .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here