फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ कर रही है ताबड़तोड़ कमाई, दुसरे दिन की कमाई जानकर रह जाएँगे दंग

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को रिलीज़ हुए पुरे दो दिन हो चुके है, इस समय भी कमाई के आकड़ें दिन पे दिन बढ़ने पर है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई है. रिलीज़ पहले दिन ही फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. बता दें अपने रिलीज़ के पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ रूपए की कमाई को अपने नाम कर लिया है.

Toilet Ek Prem Katha

सिर्फ इतना ही नहीं दुसरे दिन यानि शनिवार के आकड़ों को देखकर आप दंग रह जाएँगे. जी हाँ बता दूँ फिल्म अपने रिलीज़ के दुसरे दिन 17.10 करोड़ रूपए की ताबड़तोड़ कमाई की है. दोनों दिनों की कमाई को मिलाकर कर अब तक अक्षय की फिल्म ने 30.20 करोड़ रूपए को अपने नाम कर लिया है. जैसा की पूरा देश जनता है इस समय अक्षय ने अपनी फ़िल्में चुनने का ढंग एकदम अलग कर लिया है, जिससे उनकी एक अलग पहचान बन गयी है.

बता दें अक्षय अपनी फिल्म के जरिये पुरे देश में एक संदेश देना चाहते है की हर में टॉयलेट होना चाहिए, जिससे घर की औरतों को बाहर जाकर शौच करने की जरुर ना पड़े. उनका यह भी खुले में शौच करने से सेहत पर तो असर पड़ता ही है बल्कि इससे और भी खतरें होते है. ऐसा कुछ आपको इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा की किस तरह अक्षय पुरे गाँव के खिलाफ जाकर अपने घर में शौच बनवाने के लिए सभी के खिलाफ जाते है.

[ये भी पढ़ें : संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के लिए सनी लियोन ने शूट किया हॉट आइटम नंबर, देखें तस्वीरें]

वैसे एक अहम बात यह भी है की इस फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को भारत में सिर्फ 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. उसके बाबजूद भी यह फिल्म इस समय इतना अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म में जिस तरह का संदेश देने की कोशिश की गई हैं. यही कारण है जो इस फिल्म को पोसिटिव पब्लिसिटी मिल रही है.

बता दें फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर और भूमि पेडणेकर अहम भूमिका में है. फिल्म इस समय सभी सिनेमाघरों में लग चुकी है. वैसे अगर अपने यह फिल्म देख ली है, तो आपको अक्षय की यह फिल्म कैसी लगी हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here