फिल्म ‘बादशाहो’ का नया गाना ‘होशियार रहना रे नगर में चोर आवेगा’ हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ का नया गाना अब हमारे बीच आ चूका है. गाने सुनने में तो काफी अच्छा रहा है. गाने के बोल कुछ इस प्रकार है, “होशियार रहना रे नगर में चोर आवेगा, जाग्रत रहना रे नगर में चोर आवेगा.” वैसे जब भी आप इस गाने को सुनेंगे तो यह आपके दिल पर एक अलग सी छाप जरुर छोड़ जाएगा. खास बात यह है कि, गाने की शुरुआत इमरान हाशमी के डायलॉग से होती है, जिसमे वो कहते है की, “रजाई, लुगाई और लड़ाई हमेशा बराबर की होने चाहिए.” इस गाने में में इस फिल्म के सभी किरदार को झलक देखने को भी मिलेगी. पूरा गाना राजस्थान में शूट किया है.

ajay devgn

बता दें इस फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज़ किये जा चुके है और दोनों ही पुराने गानों के रीमेक है. जिनको इस फिल्म में फिल्माया गया है. फिल्म का पहला गाना है ‘मेरे रश्के कमर’ और दूसरा गाना है ‘कह दूँ तुम्हें’. दोनों ही गानों को दर्शकों ने बखूबी पसंद किया है. इसके अलावा ‘मेरे रश्के कमर’ अजय और इलियाना पर फिल्माया गया हैं और ‘कह दूं तुम्हे…’ इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता पर फिल्माया गया हैं. दोनों ही गानों में इन किरदारों की केमिस्ट्री देखने लायक है. लेकिन यह गाना किसी भी फिल्म के गाने का रीमेक नहीं लेकिन इस गाने में आपको राजस्थानी टोन जरुर देखने को मिलेगी.

इसके आलावा फिल्म का ट्रेलर भी पहले ही रिलीज़ किया जा चूका है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को कहानी भी 70 प्रतिशत तक दर्शकों को समझ आ चुकी है. फिल्म में एक्शन सीन्स जबरदस्त है. फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है. इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डी क्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा सहित सभी दमदार किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज़ होने है. वैसे आपको फिल्म का नया गाना कैसा लगा हमे अपनी राय जरुर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here