पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान भाजपा सरकार के श्रीगंगानगर संसद सदस्य श्रीनिहालचन्द मेघवाल ने किया श्रीविजयनगर में सीसी रोड का लोकार्पण

श्रीविजयनगर, पूर्व केंद्रीय मंत्री, वर्तमान संसद सदस्य श्री निहालचंद मेघवाल आज अपने संसदीय क्षेत्र में श्रीविजयनगर मंडी पहुंचे, जहा भाजपा कार्यकर्ताओं और व्यापार संघ श्रीविजयनगर द्वारा सांसद श्रीनिहाल चंद मेघवाल का स्वागत किया।

Shri Nihalchand

श्रीनिहलचन्द मेघवाल ने श्रीविजयनगर पुरानी मंडी से नई धान मंडी, सहीद उधम सिंघ चौक तक बनी सीसी सड़क का लोकार्पण किया। इस सड़क पर 2.25 करोड़ की लागत आई, है। इसके लोकार्पण समारोह में श्री निहाल चंद ने अपने सम्बोधन में कहा कि मैं विकास का पक्षधर हु ओर जब भी अपने क्षेत्र में आता हूं तो जो भी विकास कार्य मसहूस करता हूँ

 

सरकार में अपनी बात रखते देर नहीं करता, जब में पिछले समय आया तो इलाके के लोगों और प्रतिनिधि मंडल ने बताया था कि हम विजयनगर पंचायत समिति की आशा रखी थी, मैं चुनाव जीत के आया और पंचायत समिति निर्माण की घोषणा कर के गया था, देखो आज यह बन चुकी हैं। और पंचायत समिति का भवन निर्माण भी हुआ।

Shri Nihalchand

श्रीविजयनगर पंचायत समिति बन गई। मैं क्षेत्र के विकास के लिए निरतंर प्रयास करते हुए अपने क्षेत्र के लोगों की आशाओं पर खरा उतरना शुर किया है। व्यापार संघ और इलाके के लोगों द्वारा रेलगाड़ी की मांग है जो लम्बी दूरी की रेल सेवा उपलब्ध कराने के लिए मेने केंद्र सरकार से बात कर रखी है सीघ्र ही इस मांग को भी पूरा करवाने का प्रयत्न किया जाएगा।

इसके पश्चात भाजपा कार्यकर्तों से मिल कर बाजार श्रीबालाजी गेस्ट हाउस के उदघाटन समारोह में भाग लिया। जिससमें जयकिशन, प स प्रधान शबनम कौर और पति, श्री अजायब सिंघ सन्धा, स्योरण परिवार के सदस्य सुशील श्योराण, जिला प्रमुख और अन्य भाजपा नेता और इलाके के वरिष्ठ नेता सम्मलित रहे।

[स्रोत- सतनाम मांगट]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here