हमेशा के लिए एक-दूसरे के हुए सिमर और प्रेम

हर घर में सिमर के नाम से मशहूर दीपिका अब शोएब के साथ शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंधने जा रही हैं. ससुराल सिमर का” कलर्स पर चलने वाला सबसे लम्बा धारावाहिक रहा हैं,जो की हाल ही में ख़त्म हुआ हैं. Dipika Kakkad And shoaib ibrahimइस शो से अपने संस्कारी बहु के रूप में नज़र आने वाली बहु आपकी सिमर यानि दीपिका कक्कर आजकल अपने शादी की रस्मो का मज़ा ले रहीं हैं. आपको बता दें की दीपिका कक्कर और शोएब अख्तर एक दूसरे को लगभग 3 साल से डेट कर रहे हैं. इनकी जोड़ी ने नाच बलिये में भी काफी धमाल मचाई थी.कुछ ही दिनों में ये लव बर्ड हमेशा के लिए एक हो जायेगा.

दीपिका ने अपने शादी को बिलकुल ही डिसेंट तरीके से प्लान किया हैं. दीपिका-सोएब की शादी हिन्दू रीती रिवाजों से होने के साथ मुस्लिम धर्म का भी खास धयान दिया जायेगा. मतलब की उनकी ये शादी दोनों तरीके से होगी जहाँ पर दीपिका -सोएब के घर वालों के साथ उनके दोस्त भी मौजूद होंगे.

मिली ख़बरों के अनुसार हाल ही में दीपिका अपने घरवालों के साथ ट्रैन से अपने गांव गई, जहाँ उन्होंने सफर के दौरान खूब मस्ती की. हल्दी और रिंग सेरेमनी के दौरान दोनों काफी मस्त करते नज़र आए,शादी में दीपिका के दोस्त भी गांव आए हुए हैं जो काफी जायदा खुश हैं और शादी में बहुत रंग जमा रहे हैं.

पिरी-वेडिंग शूट के लिए उन्होंने गांव के खेतों को चुना जहाँ पर उन दोनों के बहुत ही रोमांटिक पिक्चर क्लिक्स किये गए.शादी की सभी रस्मे पहले लखनऊ उसके बाद भोपाल में भी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here