सिपाही ने युवक को धुना रिश्वत में मांगे थे 5000 रुपए, जमीनी विवाद का था मामला

हरदोई- थाना सुरसा पुलिस ने एक बार फिर पुलिस विभाग को शर्म सार कर दिया शहर के थाना सुरसा में पुलिस ने जमीनी विवाद की शिकायत लेकर आये फरियादी को पुलिस ने धुन दिया मामला केवल पाँच हजार रुपये रिश्वत न देने के कारण पुलिस ने धुन दिया ऐसा ही सूबे में नहीं सुधर रहे पुलिस के हालात, सिपाही ने जिस त्तरह से युवक को जमीनी विवाद में फरियाद लेकर आया था.

land dispute

युवक महिपाल का आरोप सिपाही राजेंद्र सिंह ने बेंतो से मारा और मारकर थाने से भगाया दिया थाने में सिपाही की पिटाई से युवक के हाथ मे चोट आयी है और अगूठे मे बेत जोर बेत लगने से अगूठे मे फैक्चर हो गया, वहीं पीडित ने बताया की सिपाही राजेंद्र सिंह ने 5000 रूपये देने का दबाव बना रहा था.

और मना करने पर वही पर थाने में ही युवक की धुनाई शुरु कर दी पीड़ित युवक ने एसपी से बात कर दोषी पुलिस कर्मी पर कार्यवाही की गुहार लगाई है तो वहीं एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने जाँच के आदेश दे दिये है सुरसा थाना क्षेत्र के भैनामऊ गांव की घटना है.

[ये भी पढ़ें: आम जनता परेशान विधायक के मीडिया प्रभारी अपने आवास में लगवा रहे है सरकारी हैण्डपम्]

जिसमे महिपाल नाम युवक का कुछ जमीनी विवाद चल रहा था जिसकी शिकायत करने महिपाल थाने गया था महिपाल के अनुसार वहाँ थाने गया तो वहा पर मौजूद सिपाही राजेंद्र ने मामला पूछा और कहा की ऐसा नही निपटेगा इस में कुछ सुविधा शुल्क देना पड़ेगा इस पर शिकायतकर्ता ने मना कर दिया जिस पर उसका ये हाल कर दिया.

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here