अटल बिहारी जी का देश और भारतीय जनता पार्टी के लिये रहा अतुलनीय योगदान

हरदोई- बेहंदर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यालय बेहंदर और बेहंदर मण्डल के बूथो पर बडे ही धूम धाम से मनाया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में सुधाकर सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा अवध प्रांत थे सुधाकर सिंह ने अटल जी की फोटो पर पुष्प और तिलक और केक काट कर अपने विचार रखे. celebrated the Atal bihari bjpai birthday in hardoi.सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारे पूर्व प्रधान मंत्री भारत रत्न श्री अ‍टल बिहारी बाजपेयी जी का सपना था कि भारत नित नई ऊचाँई पर पहुचे यही उनका सपना और उन्होने ने प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान देश को एक नई ऊचाँई पर स्थापित किया है इसी लिये उनका जन्मदिन सुशासन दिवस के रुप में मनाया जाता है।

25 दिसंबर 2017 को अटल जी 93 वर्ष के हो चुके है लेकिन आज भी उनके अंदर वही शक्ति वही उर्जा भरी हुई है जो उनके युवा अवस्था में थी। पूर्व प्रधानमंत्री जी का देश और भाजपा पार्टी के लिये विशेष योगदान दिया है उन्होने ने कहा की आज के युवा को अट्ल जी के मार्ग दर्शन पर चलाना चाहिये आदि बाते अपने सम्बोधन में कही.celebrated the Atal bihari bjpai birthday in hardoiयुवाओ को उनसे प्रेरणा लेना चाहिये और देश के विकास के लिये युवाओ का संगठित होना जरूरी- योगेंद्र सिंह जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू महासघ

इस मौके पर विश्व हिंदू महासंघ के जिलाध्यक्ष योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज समय की माँग है कि युवा को अपना भविष्य स्वंय बनाना है और अटल जी के आदर्शो पर चलकर देश के विकास में योगदान करना चाहिये.

इस मौके पर योगेंद्र सिंह जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू महासंघ, अखिलेश कटियार जिला उपाध्यक्ष सिंचाई बंन्धु, रजनीश शिवसेना जिला प्रमुख, शेखर पाण्डेय जिला संयोजक बजरंग दल, प्रघान बेहंदरकला, चंद्रिका, वीरसेन सिंह, जिला प्रमुख रिपोर्टर लवकुश सिंह पत्रकार, ग्रामीण वासी बजरंग दल के कार्यकर्ता, विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता, भाजपा कार्यकर्ता व बूथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here