मतदाता दिवस पर रैली निकाल कर मतदान के लिये किया प्रेरित

हरदोई- मतदाता दिवस के अवसर पर छात्र और छात्राओ ने रैली निकाल कर मतदान करने और मतदाता बनाने के लिये लोगो को प्रेरित करने के उद्देश्य से रैली निकाल कर प्रेरित किया।

मतदाता दिवस पर रैली निकाल कर मतदान के लिये किया प्रेरित

मतदाता दिवस पर बेहंदर ब्लाक के संतोष कुमार इण्टर कालेज बेहंदर कलाँ के छात्र छात्राओ ने रैली निकाल कर सभी को प्रेरित करने की कोशिश की रैली कस्बा बेहंदर के विभिन्न मार्गो से होते हुई वापस कालेज में सम्पन्न हुई स्कुल के अध्यापको ने बताया की ये रैली लोगो को मतदान को प्रेरित करने के लिये निकाली जा रही है जिसका उद्देश्य ये है कि इस समय हर बूथो पर मत पुनर्क्षण कार्य चल रहा है और ये रैली में छात्र और छात्रो के आग्रह से लोग जागरुक होगे और मतदात बन कर देश और लोकतंत्र को मजबूत करेगे। लोग जब मतदान के प्रति जागरुक होगे तो एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण होगा।

छात्रो ने चौराहे पर दुकानो आदि पर जाकर लोगो से मतदाता बनाने और मतदान करने की अपील की। तो लोगो ने भी छात्रो के आग्रह को सिर आँखो पर बिठा कर पूरा करने का वचन दिया। इस दौरान हजारो की संख्या में छात्र एवं छात्राये शामिल हुई रैली मुख्य मार्ग सण्डीला बाँगरमऊ से होते हुए बेहंदर बाजार सदर बाजार रोड माँडर तिराहा कासिमपुर बेहंदर कलाँ आदि गाँवो से होकर गुजरी मुख्य मार्ग पर रैली निकलते समय जाम जैसे हालत होते होते बचे कालेज के आध्यापको ने बच्चो को रोड किनारे करके जाम नही लगने दिया।

[स्रोत- लवकुश सिंह]PhirBhiNews Whatsapp Banner

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here