महिला चिकित्सक के लिए तारानगर के उपखंड अधिकारी को फिर से अवगत करवाया युवा दल ने

आज एक बार फिर युवाओ के सामाजिक सगठन युवा दल तारानगर के द्वारा उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर तारानगर के राजकीय अस्पताल में स्त्री एवम प्रसूति महिला चिकित्सक ने होने के कारण ज्ञापन देकर एक बार फिर से अवगत करवाया।

तारानगर महिला चिकित्सक

ज्ञापन देने वालो में शामिल युवा दल के सदस्य सुभाष सोनी ने बताया कि हमने तारानगर के राजकीय अस्पताल में स्त्री रोग एवं महिला प्रसूति के लिए महिला चिकित्सक नही है। इसलिए हमारे सगठन ने महिलाओं की समस्या को देखते हुए इस अस्पताल में महिला चिकित्सक लगवाने की मांग कर रखी है। क्योंकि यह अस्पताल तारानगर तहसील का मुख्य अस्पताल है,और इसमे भी महिला चिकित्सक नही है ये हमे तारानगर तहसील के लोगो के साथ ना इंसाफी लग रही है।

इसलिए ने पहले भी उपखंड अधिकारी को ,चिकित्सा मंत्री को इस बारे में अवगत करवा दिया था। आज फिर से ज्ञापन देकर उन्हें याद दिलाया है। हम आपको बता दे की इस युवा दल ने महिला चिकित्सक को लेकर पहले भी उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया था।

बीते रविवार से युवा दल सदस्य रमेश बिजारणिया महिला चिकित्सक के लिये युवा दल के बैनर तले भूख हड़ताल पर बैठा है। तथा युवा दल ने साफ साफ कहा है कि जब तक महिला चिकित्सक नही लगाई जाती हमारा हर रोज़ एक सदस्य इस प्रकार भूख हड़ताल पर बैठेगा।

[स्रोत – विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here