कपिल शर्मा की इस हरकत से बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन हो गए खफा, वजह नहीं जानना चाहेंगे

एक समय ऐसा था जब कपिल शर्मा के सितारे दिन पे दिन चमक रहे थे, लेकिन हर दिन कपिल कुछ ऐसा कर जाते है जिसके कारण उनसे कई सेलिब्रिटीज को नाराज होना पड़ जाता है. हम इस बात को कहने में जरा भी संकोच नहीं हो रह है कि, जबसे कपिल ने सुनील ग्रोवर से लड़ाई की है और उन्होंने उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ा तभी से उनके शो की टीआरपी दिन पे दिन गिरती जा रही है.

Ajay Devgan or Kapil Sharma

ख़बरों की मानें तो सुनने में तो यहाँ तक आया था कि अगर ऐसे ही उनका शो चलता रहा तो जल्दी ही बंद होने की कगार पर आ जाएगा. अब बात करते है की आखिर कपिल की किस हरकत के कारण बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन उनसे खफा हो गए है.

अब इस बात को सभी जानते है की 1 सितम्बर को अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के जीजान से मेहनत कर रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बादशाहो की टीम आज की सुबह कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते आनी वाली थी. फिल्म को पूरी स्टारकास्ट को इन्फॉर्म किया गया कि 11:30 बजे से शूटिंग शुरु हो जाएंगी. इलियाना और ईशा तो फिल्मसिटी में सुबह 9 बजे ही पहुँच गई थी और इमरान हाशमी सेट पर 10:30 बजे पहुँच गए. लेकिन कपिल शर्मा का वहाँ कोई अतापता ही नहीं था.

इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने कपिल से संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फ़ोन पहुँच से बाहर आ रहा था. इसका मतलब यह की कपिल का फोन स्विच ऑफ था. कपिल के इस तरह के व्यवहार के चलते अजय देवगन उनसे काफी खफा हुए क्योंकि उन्होंने और उनकी पूरी टीम ने कपिल का करीबन आधे घंटे से भी ज्यादा इंतजार किया था.

इसके बाद अगर ख़बरों की माने तो अजय गुस्से में सेट से चले गए. इसके बाद इमरान, इलियाना और ईशा ने यही कदम उठाया और वो कपिल के सेट से चले गए. हालाँकि कपिल की अपनी सफाई देते हुए कहा की कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और उन्हें पैनिक अटैक आया यही कारण था की उनका फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा था.

कपिल ने ऐसा पहली बार नहीं किया इससे पहले भी उनके सेट से काफी सेलिब्रिटीज नाराज होकर जा चुके है. अभी हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज़ हुई थी और वो भी अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए उनके शो पर आये थे. लेकिन कपिल की तबियत ठीक न होने के कारण उन्हें शूटिंग कैंसिल करनी पड़ गयी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here