बाहुबली प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए इस एक्ट्रेस ने किया इनकार, वजह जानकर रह जाएँगे हैरान

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ के ब्लॉकबास्टर हिट होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ से प्रभास के फैन्स काफी उम्मीद कर रहें है. लेकिन इसके अलावा अब जो बात सामने आई है यह है की इस फिल्म के लिए बतौर हीरोइन बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था. इसके इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद श्रद्धा ही थी.

Saaho

लेकिन बाद में किसी कारण इस फिल्म के मेकर्स को अपना कदम पीछे हटाना पड़ गया है. इसके पीछे क्या वजह थी आप जानकर खुद इस बात को सोचने पर मजबूर हों जाएँगे की इस फिल्म को श्रद्धा ने ना कहके अपने पैर पर खुद ही कुलाड़ी मार ली है.

बता दें इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने 8 करोड़ रूपए की फीस की डिमांड की थी, जो की अगर देखा जाए तो यह साउथ की फिल्मों के हिसाब से काफी ज्यादा है. इस बात को खुद श्रद्धा ने कबूल किया है. बता दें इस फिल्म स्क्रिप्ट श्रद्धा को काफी पसंद भी आई थी और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हाँ भी कर दी थी. लेकिन फिल्म के मेकर्स को श्रद्धा की इनती फीस देने के राज़ी नहीं हुए.

[ये भी पढ़ें: खुशखबरी: सनी लियोनी ने महाराष्ट्र के लातूर जिले से लिया बच्चा गोद]

इसी कारण से श्रद्धा को यह फिल्म रिजेक्ट करनी पड़ी. अगर ख़बरों की माने तो श्रद्धा के बाद इस फिल्म के लिए दिशा पटानी से बात की थी, लेकिन उनसे भी बात नहीं. इसके बाद प्रभास की जोड़ी बाहुबली में प्रभास की पत्नी का किरदार निभाने वाली देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी के साथ ही जमी.

इस फिल्म ‘साहो’ का टीज़र पहले ही आ चुका है. बता दें इसका टीज़र फिल्म ‘बाहुबली-2’ के रिलीज़ के साथ ही किया गया था. इस टीज़र को प्रभास के फैन्स ने काफी पसंद भी किया है. इस फिल्म को सुजीथ डायरेक्ट कर रहें है. यह फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here