ऑस्ट्रेलिया के इकलौते शतकवीर आरोन फिंच का टीम इंडिया के लिए आया ये बड़ा बयान

इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला गया जिसमें मेजबान ने मेहमान टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसके साथ-साथ लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमाया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ने 124 रन बनाकर शतक जमाया. सीरीज हारने से दुखी पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम के दर्द का अंदाजा आरोन फिंच के बयान से लगाया जा सकता है.Aaron Finch

मैच जीतने के लिए 90% नहीं 100% देना होगा

सीरीज़ के तीसरे वनडे में इंदौर के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ने शानदार शतक जमाया उन्होंने 124 रन बनाए जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 293 रन बनाएं, किन्तु खराब फील्डिंग की वजह से ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

[ये भी पढ़ें: उम्र में है छोटा किन्तु पृथ्वी शॉ कर सकता है सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी]

इस हार के बाद शतकवीर आरोन फिंच का मानना है की अगर हमें भारत को हराना है तो 90% नहीं पूरी टीम को अपना 100% देना होगा अगर हमने मैच के समय थोड़ी सी भी ढील वर्ती तो भारतीय टीम हमारे हाथों से जीत छीन सकती है जिस हिसाब से भारतीय खिलाड़ी अपना खेल दिखा रहे हैं उससे तो लगता है कि किसी भी स्थिति में भारत से नहीं जीत सकते.

[ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है ऑस्ट्रेलिया के सीरीज हारने में है कप्तान स्टीव स्मिथ का हाथ]

आरोन फिंच ने कहा भारतीय टीम इस समय दुनिया की नंबर एक टीम बनी हुई है उसे हराने के लिए हमें अपना 90 प्रतिशत नहीं 100 प्रतिशत देना होगा, किन्तु हम अभी ऐसा पहले तीन मैचों में नहीं कर पाए हालांकि सीरीज के पहले दो मैच हम जीत सकते थे. किन्तु मैच में कहीं ना कहीं हमने थोड़ी सी ढील वर्ती और भारतीय टीम के खिलाड़ी मैच को हमारी पहुंच से दूर ले गए, हमें दोनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here